NLS स्पेशल

NEWS Leaders : बड़ी ख़बर_मामा सीएम शिवराजसिंह अब भांजी लक्ष्मी की शादी में मामेरा नही दे पायेंगे, खरगोन दौरा अचानक रद्द,

बड़ी ख़बर_सीएम शिवराजसिंह मामा अब भांजी लक्ष्मी की शादी में मामेरा नही दे पायेंगे, खरगोन का दौरा हुआ अचानक रद्द,

न्यूज़ लीडर्स : शेख सादिक खरगोन

मप्र के मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान का 20 मई  को खरगोन जिले का प्रस्तावित भ्रमण कार्यक्रम अपरिहार्य कारणों से रद्द हो गया है। सीएम हॉउस से इस संबंध में खरगोन कलेक्टर को कार्यक्रम रद्द होने की सूचना मिली।

आपको बता दे, मप्र के सीएम शिवराजसिंह चौहान 20 मई शुक्रवार को खरगोन उपद्रव में प्रभावित लक्ष्मी मुछाल के होने वाले विवाह समारोह में मामेरा देने के लिए आने वाले थे। जिसकी प्रशासकीय स्तर पर भव्य तैयारियां हो रही थी, लेकिन अचानक देर रात सीएम शिवराजसिंह चौहान के खरगोन प्रवास के रद्द होने की सूचाना मिली।
दौरा कार्यक्रय के अनुसार मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान इंदौर दोपहर 3 बजे हेलीकाफ्टर के द्वारा रवाना होकर  दोपहर 3:30 बजे खरगोन पुलिस लाइन स्थित हैलिपेड पर उनका आगमन होने वाला था।

▪︎लक्ष्मी मुछाल की शादी क्यों हो रही है चर्चित?》

खरगोन शहर के संजय नगर निवासी लक्ष्मी के विवाह के चर्चित होने के पीछे एक हादसे उपजी स्थितियां जिम्मेदार है। 10 अप्रैल को खरगोन में हुए उपद्रव के दौरान लक्ष्मी के घर से दहेज का सामान और खाने का सामान आदी लूट लिया था। जहाँ 11 अप्रैल को लक्ष्मी को हल्दी लगने वाली थी वहीं 14 अप्रैल को अहमदाबाद के समीप बाबर से बरात आने वाली थी, लेकिन दुर्भाग्यवश 10 तारीख को हुए घटनाक्रम से उसकी शादी टल गई।

देखिये वीडियो

लगभग सवा लाख रुपये के दहेज का सामान दंगे में लुट जाने के बाद व्यवस्था कर पाना कठीन था, जब यह जानकारी सोशल मीडिया पर आई और निरीक्षण के दौरान आए जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने लक्ष्मी को बहन मान शादी का पूरा खर्च शासन की तरफ से वहन करने का आश्वासन दिया। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लक्ष्मी और परिवार से वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से चर्चा की और पूरी शादी धूमधाम से करने की जिम्मेदारी ली।

उसके बाद लक्ष्मी की शादी 20 मई को तय हुई, जिस विवाह समारोह में मुख्यमंत्री आने वाले थे, लेकिन उनका कार्यक्रम अपरिहार्य कारणाें से रद्द हाे गया है। हालांकि प्रभारी मंत्री कमल पटेल इस आयाेजन में मध्यप्रदेश शासन के प्रतिनिधि के रूप में शामिल हाेंगे और मामेरा देंगे।

▪︎और अंत में.》

लक्ष्मी मुछाल परिवार के लिए यह मांगलिक आयोजन नहीं है, बल्कि पूरे शहर और प्रशासन के लिए भी एक बड़ा आयोजन बन चुका है। जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है। भले ही किन्हीं अपरिहार्य कारणों से मुख्यमंत्री अपनी भांजी लक्ष्मी मुछाल के विवाह समारोह में नहीं आ रहे है, लेकिन उनकी ओर से किया गया वादा निभाया है।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!