खास-खबर

NEWS Leaders : खरगोन के दिव्यांग वसीम को लेकर सक्रिय हुआ प्रशासन, जारी किया नया वीडियो

खरगोन के दिव्यांग वसीम को लेकर सक्रिय हुआ प्रशासन, जारी किया नया वीडियो

“प्रशासन की ओर से कहा गया कि कार्रवाई में वसीम की गुमटी नहीं टूटी है और न ही उनकी गुमटी में कोई सामान था। वसीम ने एक वीडियो जारी कर कहा कि उसके बारे में फैलाई जानकारी गलत है।”

वसीम का नया वीडियो, जिसमें सीएमओ खरगोन भी है

खरगोन : न्यूज़ लीडर्स

सोशल मीडिया पर दोनों हाथो से दिव्यांग वसीम को लेकर कहीं गई बातों में नया मोड़ आ गया है। जहाँ अभी तक वसीम के साथ हुए प्रशासकीय अन्याय की बातें सोशल मीडिया पर सुर्खिया बनी हुई थी। उसी वसीम के एक वीडियो ने पूरी पटकथा को बदल दिया है।
यह वीडियो खरगोन निवासी वसीम अहमद का है। जिसमे वसीम ने स्वयं स्पष्ट किया है की उनका कोई भी नुकसान नहीं हुआ है, न ही किसी संपत्ति को तोड़ा गया है और ना ही प्रशासन के द्वारा ऐसी कोई कार्रवाई उनपर की गई है। वसीम ने उस वीडियो में शहरवासियों से अपील भी की है कि अफवाहों पर ध्यान ना दें और शहर में शांति कायम करने में मदद करें।

वसीम का पहला वीडियो, जो आरोप लगा रहा है

▪︎मामला क्या है, आईये जानते है.》

सोशल मीडिया पर वसीम को लेकर अच्छी खासी चर्चा है की दो हाथों से दिव्यांग वसीम कैसे पत्थर फेंकने वाला दंगाई हो सकता है? वसीम को लेकर यह भी कहा गया,
खरगोन हिंसा में शामिल होने के आरोप में वसीम शेख़ की गुमटी गिरा दी, जबकि ना तो उसका नाम एफ़आईआर में है और ना उसकी ऐसी हालत है की वह पथराव कर सके, फिर भी दंगाई होने के आरोप में उसकी गुमटी क्यों गिरा दी गई?

जब वसीम सोशल मीडिया में अपनी दिव्यांगता से चर्चित हो रहा था तो इससे खरगोन प्रशासन की हो रही किरकिरी के बाद प्रशासन ने ही वसीम के नये जवाबी वीडियो को प्रसारित कर स्वयं की स्थिति को साफ किया है, वसीम के नये वीडियो में खदगोन नगरपालिका की सीएमओ भी दिख रही है और वसकम को लेकर फैयाये जा दहे झूट का पर्दाफाश कर रही है। जिससे प्रशासन को राहत मिली है। लेकिन वसीम के पूर्व में सोशल मीडिया पर आरोप लगाते वीडियो ने वसीम की विश्विसनियता पर सवाल खड़े कर दिये है।

▪︎और अंत में.》

इस नये वीडियो के आने से पहले वसीम के एक से अधिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुके थे। दोनों हाथों से दिव्यांग वसीम अहमद शेख ने सामने आकर अपनी व्यथा सुनाई थी और कहा था कि दंगाई होने के आरोप में मेरी गुमटी भी तोड़ दी गई।

मैं दंगाई कैसे हो सकता हूं, जबकि पानी पीने के लिए भी मैं दूसरों पर मोहताज हूं। मेरी दुकान तोड़ने से पहले मुझे प्रशासन ने कोई नोटिस भी नहीं दिया, हालांकि बाद में वायरल वीडियो में वसीम अपनी बात से मुकर गया।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!