खास-खबर

NEWS Leaders ब्रेकिंग : खरगोन में अब सोमवार को कर्फ्यू में छूट, प्रशासन ने बदला अपना निर्णय, 3 मई पर सस्पेंस?

ब्रेकिंग : खरगोन में अब सोमवार को कर्फ्यू में छूट, प्रशासन ने बदला अपना निर्णय, 3 मई पर सस्पेंस?

IPS अधिकारी अंकित जायसवाल क्या कह रहे है

न्यूज़ लीडर्स : खरगोन

अब सोमवार 2 मई को खरगोन में कर्फ्यू में मिलेगी छूट, यह कर्फ्यू छूट सुबह 8 से शाम 5 बजे तक रहेगी। जिसमें खरगोन शहर में सोमवार को सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक महिला पुरुष दोनों को बिना वाहनों के कर्फ्यू में छूट दी गई। इस संबंध में अपर कलेक्टर श्री एसएस मुजाल्दा ने आदेश जारी किये हैं।

पहले 2 और 3 मई को संपूर्ण कर्फ्यू की जानकारी मीडिया को दे रहे है

आपको बता दे, पहले 2 और 3 मई को खरगोन शहर में संपूर्ण कर्फ्यू के लिए अपर कलेक्टर श्री एसएस मुजाल्दे ने मीडिया को जानकारी दी थी।

लेकिन अब इस निर्णय में बदलाव की बात सामने आई है और श्री मुजाल्दे ने 2 मई को कर्फ्यू में छूट के आदेश जारी किये है। लेकिन 3 मई को लेकर सस्पेंस बना हुआ है, पहले 2 और 3 मई को संपूर्ण कर्फ्यू की बात कहीं गई थी।

गौरतलब है की ईद और अक्षय तृतीया पर कर्फ्यू होने से यह पर्व घरों पर ही मनाये जाने थे, अब 3 मई पर अभी कोई निर्णय नहीं हुआ है। खैर प्रशासन के निर्णय में बदलाव को जो भी कारण रहे हो पर 2 मई को कर्फ्यू से मिली छूट से नागरिकों को अपने-अपने त्योहारों के लिए खरीदी करने का समय मिल गया है।

▪︎और अंत में.》

आदेशानुसार सभी सेवाओ के साथ बैंक व पोस्ट ऑफिस भी खोले जा सकेंगे। वही बसों के आवागमन और कृषि मंडी में आने वाले वाहनों को भी छूट दी गई। इसके अलावा अन्य वाहनों पर प्रतिबंध रहेगा।जारी आदेश में यह छूट धारदार हथियार जैसे चाकू-छूरी, हसिया, दराती, फाल्या की दुकानों, धार्मिक स्थलों, पेट्रोल पंप और केरोसिन पर लागू नहीं होगी।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!