NLS स्पेशलमध्यप्रदेश

News Leaders : उमा भारती के तेवर, शराब दुकान पर पत्थरबाजी कर जताया विरोध, भाजपा ने झाड़ा पल्लू

उमा भारती के तेवर, शराब दुकान पर पत्थरबाजी कर जताया विरोध, भाजपा ने झाड़ा पल्लू

“पूर्व सीएम उमा भारती ने दुकान में घुसकर मारा पत्थर, शिवराज सरकार की शराब नीति का विरोध”

भोपाल : न्यूज़ लीडर्स

मप्र में शराबबंदी की माँग कर रही उमा ने अपना रुद्र रुप दिखाया, रविवार को भोपाल के भेल इलाक़े में एक शराब की दुकान में घुसकर पत्थरबाज़ी की,
जी हां मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती शराबबंदी की मांग को लेकर सक्रिय हो गई हैं।

देखिये कैसे की पत्थरबाजी

रविवार को राजधानी भोपाल में एक शराब ठेके के पास उमा भारती का तेवर देखने को मिला जब वो अपने समर्थकों के हुजूम के साथ वाइन शॉप में घुस गयीं। शराबबंदी की मांग को लेकर अपने अभियान के तहत उमा भारती भोपाल के बरखेड़ा आजाद नगर के एक दुकान में घुसीं और शराब की बोतलों पर पत्थर दे मारा। 

▪︎कांग्रेस ने कहा क्या हमें मिलेगी पत्थरबाजी की इजाजत.》

उमा भारती की इस पत्थरबाज़ी को लेकर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। एमपी में कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने शराबबंदी के विरोध में ऐसी ही पत्थरबाजी के लिए नरोत्तम मिश्रा से इजाज़त मांगी है। उन्होंने लिखा है कि “मैं भी शराब के विरोध में हूं और ऐसे ही प्रदर्शन करना चाहता हूं..”

▪︎भाजपा ने कहा, उमा भारती का निजी आंदोलन है.》

इस मामले में भारतीय जनता पार्टी ने उमा भारती के पत्थर मारने के कृत्य से अपने आपको अलग कर लिया है। एक बयान में स्पष्ट कहा गया कि उमा भारती द्वारा शराब की दुकान के खिलाफ जो एक्शन लिया गया है उससे भारतीय जनता पार्टी का कोई लेना देना नहीं है।

देखिये, क्या कह रही है भाजपा

भाजपा ने पल्ला झाड़ते हुए कहा की शराब बंदी उमा भारती जी का निजी आंदोलन, निजी विषय, भाजपा ने तय नही किये। वर्तमान घटनाक्रम प्रशासन का विषय, भाजपा का नही, इसलिये हम इस पर कोई टिप्पणी नही करेंगे।

▪︎नई शराब नीति से मप्र में सरकारी राजस्व बढ़ेगा.》

शिवराज सरकार ने हाल ही में नई आबकारी नीति का एलान किया है, जिसके तहत अब अंग्रेजी शराब की कीमत कम कर दी गई है और उसे सुपर मार्केट एवं हवाई अड्डों पर भी बेचने की अनुमति दे दी गई है। यही नहीं अब सरकार ने घर में बार खोलने की इजाज़त भी दे दी है। सरकार को उम्मीद है कि इससे उसके राजस्व में इज़ाफा होगा। 

▪︎और अंत में.》

मध्यप्रदेश में मैं पूरी ताकत से अभियान चलाऊंगी, मैं जो भी करती हूं वह नेता या सीएम बनने के लिए नहीं करती हूं।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!