आस्था- धर्मलाईव चेनल

NEWS Leaders : कैसा रहेगा 20 मई 2024 सोमवार आपका राशिफल, क्या कह रहे है पंडित राधामाधव शरण यज्ञाचार्य

नमस्कार आप देख रहे है न्यूज लीडर्स, कैसा रहेगा 20 मई 2024 सोमवार को आपका दैनिक राशिफल, क्या कह रहे है आपके सितारे देखिए न्यूज लीडर्स के नक्षत्र कार्यक्रम में पंडित राधामाधव.

मेष :- धन की कमी रहेगी शत्रु परेशान करेंगें स्वास्थ्य में गड़बड़ी होगी घर में अशांति रहेगी ईष्ट मित्रों के यहाँ भी कुछ परेशानी होगी छात्रों का समय खराब है.

वृषभ :- संतान पक्ष में समय श्रेष्ठ है अनसुलझे कार्य सुलझेंगे आय में वृद्धि होगी धन का लाभ होगा व्यापार में नया काम होगा छात्रों का समय ठीक है.

मिथुन :- माता के पक्ष में समय खराब है स्वास्थ्य में गड़बड़ी है जमीन का नुकसान हो सकता है व्यापार भी खराब है सावधानी रखें छात्रों का समय ठीक नही है.

कर्क :- भाइयों से विवाद होगा वाणी पर संयम रखें सामाजिक समय खराब है आर्थिक स्थिति बिगड़ेगी व्यापार में समय मध्यम है छात्रों का समय ठीक नही है.

सिंह :- मांगलिक कार्य होगा सामाजिक स्थिति सुधारेगी आर्थिक लाभ होगा व्यापारिक तरक्की होगी जमीन लाभ होगा पत्नी स्वास्थ्य सुधरेगा छात्रों का समय ठीक है.

कन्या :-प्रतिष्ठा बढ़ेगी नया काम होगा आर्थिक स्थिति सुधरेगी परिवार में सुख समृद्धि का समय है व्यापार अच्छा है लोगों के काम करेंगे छात्रों का समय अच्छा है.

तुला :- धन का अभाव है उधार लेना पड़ेगा मन में उदासी रहेगी नया काम नुकसानदायक है ससुराल से अनबन होगी यात्रा को टालें छात्रों का समय खराब है.

वृश्चिक :-आय के संसाधनों में वृद्धि होगी राज्य पक्ष में लाभ के चांस है बाहरी व्यक्ति लाभ दारक होगा बड़े भाई से कार्यक्षेत्र में लाभ होगा छात्रों का समय श्रेष्ठ है.

धनु :- सम्पति से लाभ होगा रुका पैसा मिलेगा सरकारी कार्य बनेंगे माता पिता का समय श्रेष्ठ है भूमि भवन वाहन से लाभ है मांगलिक कार्य के योग है छात्रों का समय ठीक है.

मकर :- भाग्य वर्धक समय है धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेंगे यात्रा संभव है व्यापार में लाभ है भाई से मधुर संबंध होंगे प्रतिष्ठा बढ़ेगी छात्रों का समय उत्तम है.

कुम्भ :- स्वास्थ्य में बिगाड़ेगा,आर्थिक नुकसान के योग है परिवार से अनबन होगी वाणी पर संयम रखें पैसे का व्यवहार नहीं करें छात्रों का समय खराब है.

मीन :- व्यापार में समय अच्छा है आर्थिक लाभ होगा पारिवारिक सम्बन्ध सुधरेंगे घर में मेहमान आ सकते है पत्नी का स्वास्थ्य सुधरेगा छात्रों का समय उत्तम है.

अपने राशिफल को जानने के लिए बने रहिये न्यूज लीडर्स के नक्षत्र कार्यक्रम में पंडित राधामाधव यज्ञाचार्य से,

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!