नक्षत्र

News Leaders Horoscope : सितारे बोलते है_ क्या कहती है आपकी राशि, न्यूज़ लीडर्स पर पं. राधामाधव शरण से जानिये

News Leaders Horoscope : सितारे बोलते है_ क्या कहती है आपकी राशि, न्यूज़ लीडर्स पर पं. राधामाधव शरण से जानिये

दैनिक राशिफल, 25 मार्च 2022, शुक्रवार॥
◇_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

॥आज का पंचांग : मास चैत्र पक्ष कृष्णा तिथि अष्टमी 22.03 बजे तक बाद में नवमी, वार शुक्रवार नक्षत्र मूल 16.06 बजे तक बाद में पूर्वाषाढ़ा, योग वरियान 25.44 बजे तक करण बालव 11.06 बजे तक बाद में कौलव चंद्रमा धनु राशि पर॥

देखिये आपका राशिफल

॥आज का राशिफल, 25 मार्च 2022॥

▪︎मेष:- व्यापार में नुकसान के योग है, पत्नी के स्वास्थ्य में गड़बड़ी रहेगी घर मे चिंता का वातावरण रहेगा छात्रों का समय नेष्ट है।
▪︎वृषभ:- शत्रु पक्ष से नुकसान, मामा विरोध में रहेगा यात्रा को टालें मन अशांत रहेगा आर्थिक चिंता रहेगी छात्रों का समय खराब है।
▪︎मिथुन:- व्यापार में लाभ रहेगा मित्रों से सहयोग मिलेगा संतान पक्ष में शुभ समाचार,अचानक धन लाभ, छात्रों का समय ठीक है।
▪︎कर्क:- नई जमीन का सौदा होगा व्यापार में तरक्की होगी माता से संपति मिलेगी पिता के स्वास्थ्य की चिंता, छात्रों का समय मध्यम है।
▪︎सिंह:- भाई और यात्रा से लाभ होगा मित्रों का सहयोग मिलेगा अचानक धन लाभ, समाज में सम्मान बढ़ेगा छात्रों का समय उत्तम है।
▪︎कन्या:- परिवार में बुजुर्ग के स्वास्थ्य बिगड़ेगा, आर्थिक नुकसान संभव है घर में रहे बाहर न जाए, छात्रों का समय ठीक ठाक है।

▪︎तुला:- मन में प्रसन्नता, घर में सुख समृद्धि, रुका पैसा मिलेगा व्यापार से लाभ, मांगलिक कार्य में सम्मिलित होगे, छात्रों का समय ठीक है।
▪︎वृश्चिक:- धन का अभाव, अपनो से नुकसान,नाना के स्वास्थ्य में गड़बड़ी, ससुराल पक्ष में अस्थिरता, छात्रों का समय प्रतिकूल है।
▪︎धनु:- आय के संसाधनों में वृद्धि, लॉटरी से लाभ, संतान पक्ष का समय ठीक, भाई से व्यापार में लाभ होगा छात्रों का समय श्रेष्ठ है।
▪︎मकर:- भूमि, वाहन से लाभ, व्यापार में तरक्की, अचानक धन लाभ, पिता की संपत्ति का हिस्सा मिलेगा छात्रों का समय उत्तम है।
▪︎कुम्भ:- धार्मिक-मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित, यात्रा से लाभ, समाज में आपके सुझावों का सम्मान, छात्रों का समय ठीक है।
▪︎मीन:- स्वास्थ्य का ध्यान दे, घर से बाहर नही जाए, परिवार में चिंता रहेगी, आर्थिक नुकसान, सावधानी रखें छात्रों का समय खराब है।

_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!