नक्षत्र

News Leaders Horoscope : सितारे बोलते है_ क्या कहती है आपकी राशि, न्यूज़ लीडर्स पर पं. राधामाधव शरण से जानिये

News Leaders Horoscope : सितारे बोलते है_ क्या कहती है आपकी राशि, न्यूज़ लीडर्स पर पं. राधामाधव शरण से जानिये

दैनिक राशिफल, 23 मार्च 2022, बुधवार॥
◇_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

॥आज का पंचांग : मास चैत्र पक्ष कृष्णा, तिथि षष्ठी  26.15 बजे तक बाद में सप्तमी, वार बुधवार, नक्षत्र अनुराधा 18.51 बजे तक बाद में ज्येष्ठ योग वज्र 10.18 बजे तक बाद में सिद्धि करण गर 15 .18 बजे तक बाद में वणिज चन्द्रमा वृश्चिक राशि पर॥

देखिये आपका राशिफल

॥आज का राशिफल, 23 मार्च 2022॥

▪︎मेष:- स्वास्थ्य में खराबी रहेगी आर्थिक नुकसान भी संभव है अपनों से परेशानी खड़ी होगी यात्रा नहीं करें छात्रों का समय गड़बड़ है।
▪︎वृषभ:- जमीन जायदाद से लाभ संभव है पत्नी के पक्ष में भी समय श्रेष्ठ है व्यापार व्यवसाय में समय अच्छा है छात्रों का समय श्रेष्ठ है।
▪︎मिथुन:- पशुओं से सावधान, समाज में प्रतिष्ठा धूमिल होगी, शत्रु पक्ष से नुकसान, मामा की तबियत बिगड़ेगी, छात्रों का समय खराब है।
▪︎कर्क:- अचानक धन लाभ, रुका काम बनेगा मित्रों का साथ मिलेगा, संतान पक्ष में भी समय उत्तम है छात्रों को भी लाभकारी समय है।
▪︎सिंह:- भूमि, वाहन से लाभ, माता के पक्ष में समय उत्तम है व्यापार में लाभ, घर में शांति का वातावरण रहेगा छात्रों का समय ठीक है।
▪︎कन्या:- भाई के स्वास्थ्य की चिंता, मित्रों से नुकसान, यात्रा कर सकते है, आर्थिक हानि के चांस, कर्ज लेना होगा, छात्रों का समय गड़बड़ है।

▪︎तुला:- परिवार में अशांति, आर्थिक नुकसान, बुजुर्ग का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है यात्रा नही करना अच्छा रहेगा छात्रों का समय गड़बड़ है।
▪︎वृश्चिक:- आपकी हर योजना सफल होगी  व्यापार में समय उत्तम है घर में मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा छात्रों का समय उत्तम है।
▪︎धनु:- खर्च की अधिकता से कर्ज लेना होगा घर में परेशानी,आपसी प्रेम भावना बिगड़ेगी, वाणी पर संयम रखें छात्रों का समय खराब है।
▪︎मकर:- आय में वृद्धि होगी मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा बड़े भाई से लाभ होगा संतान लाभ के भी योग है  छात्रों का समय ठीक है।
▪︎कुम्भ:- राज्य पक्ष में समय उत्तम, आर्थिक स्थिति मजबूत, जमीन से लाभ,कोर्ट में विजय, शत्रु परास्त, समय अनुकूल छात्रों का समय उत्तम।
▪︎मीन:- समय श्रेष्ठ है, कार्य पूरे होंगे अचानक आर्थिक लाभ यात्रा हो सकती है मित्रों के सहयोग से लाभ होगा छात्रों का समय ठीक है।

_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!