नक्षत्र

News Leaders Horoscope : सितारे बोलते है_ क्या कहता है आपका राशिफल

सितारे बोलते है_ क्या कहती है आपकी राशि, न्यूज़ लीडर्स पर पं. राधामाधव शरण से

॥दैनिक राशिफल, 04 मार्च 2022॥
◇_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

॥आज का पंचांग : मास फाल्गुन, पक्ष शुक्ला, तिथि द्वितीया 20.44 बजे तक बाद में तृतीया, शुक्रवार, नक्षत्र उत्तराभाद्रपद 25.50 बजेतक बाद में रेवती योग शुभ 25.43 बजे तक, करण बालव 09.05 बजेतक बाद में कौलव, चंद्रमा मीन राशि पर॥

॥आज का राशिफल, 04 मार्च 2022॥

▪︎मेष:- आय के स्रोत में बढ़ोतरी होगी, व्यापार व्यवसाय में भी अच्छा लाभ होगा, नव दम्पति को संतान प्राप्ति के चांस है छात्रों का समय ठीक है।
▪︎वृषभ:– जमीन जायदाद में लाभ, पिता का स्वास्थ्य अच्छा होगा, राज्य पक्ष में फायदा, बड़े अधिकारी आपके पक्ष में होंगे छात्रों का समय श्रेष्ठ है।
▪︎मिथुन:- पुराने मित्रों से मुलाकात होगी, घर में मांगलिक कार्य, धार्मिक यात्रा संभव है, रुका धन मिलेगा नया काम होगा छात्रों का समय अतिउत्तम है।
▪︎कर्क:- यात्रा से बचें परिवार से शोक समाचार  मिलेगा, आर्थिक नुकसान हो सकता है, लेनदेन से बचें अपने ही धोखा देंगे। छात्रों का समय गड़बड़ है।
▪︎सिंह:- व्यापार में समय ठीक है आय के संसाधन और ज्यादा होंगे। अचानक लाभ के संकेत है पत्नी के स्वास्थ्य में सुधार होगा छात्रों का समय ठीक है।
▪︎कन्या:– धन की कमी से परेशानी बढ़ेगी। उधार लेना पड़ सकता है यात्रा को टालें पशुओं से सावधान रहें छात्रों का समय मध्यम है।

▪︎तुला:– अचानक यात्रा के योग बनेंगे परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है संतान के पक्ष में समय अच्छा है छात्रों का समय श्रेष्ठ है।
▪︎वृश्चिक:– माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। सावधान रहें भूमि से नुकसान है। उधार देने से पैसा नही मिलेगा, खर्च अधिक, छात्रों का समय खराब है।
▪︎धनु:– अचानक भाग्य उदय होग़ा रुका काम शुरू, लाभ के लिये किये प्रयास सफल, बाहरी व्यक्ति से फायदे होगा छात्रों का समय अच्छा है।
▪︎मकर:– परिवार में बुजुर्ग की तबियत बिगड़ सकती है। आर्थिक हानि के चांस है स्वयं का ध्यान रखें स्वास्थ्य बिगड़ सकता है छात्रों का समय नेष्ट है।
▪︎कुम्भ:– समाज कल्याण के कार्यों में आपका सहयोग रहेगा पिछले कार्यों से लाभ, व्यक्तिगत छबि में सुधार, व्यापार में श्रेष्ठ योग, छात्रों का समय अतिउत्तम है।
▪︎मीन:- व्यर्थ के खर्च होंगे, आवक की कमी से परेशानी होगी समाज में प्रतिष्ठा धूमिल होगी शत्रु परेशान करेगा छात्रों का समय खराब है।

_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!