नक्षत्र

News Leaders Horoscope : सितारे बोलते है_ क्या कहती है आपकी राशि, न्यूज़ लीडर्स पर पं. राधामाधव शरण से जानिये

News Leaders Horoscope : सितारे बोलते है_ क्या कहती है आपकी राशि, न्यूज़ लीडर्स पर पं. राधामाधव शरण से जानिये

दैनिक राशिफल, 28 मार्च 2022, सोमवार॥
◇_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

॥आज का पंचांग : मास चैत्र पक्ष कृष्णा तिथी एकादशी 16.14 बजेतक बाद में द्वादशी, वार सोमवार, नक्षत्र श्रवण 12.23 बजे तक बाद में धनिष्ठा, योगसिद्ध 17.33 बजे तक बाद में साध्य करण बालव16.14 बजे तक बाद में कौलव, चंद्रमा मकर राशि पर 23.53 बजे तक बाद में कुम्भ राशि पर॥

देखिये आपकी राशिफल का वीडियो

॥आज का राशिफल, 28 मार्च 2022॥

▪︎मेष:- समाज के कार्यों का आज लाभ मिलेगा  व्यापार व्यवसाय में भी लाभ अच्छा मिलेगा  पिता के स्वास्थ्य में भी लाभ अच्छा रहेगा छात्रों का समय ठीक है।
▪︎वृषभ:- यात्रा प्रवास में समय व्यतीत होगा धार्मिक क्षेत्र में आज कार्य होंगे  आर्थिक लाभ के चांस के अच्छे रहेगें छात्रों का समय श्रेष्ठ है।
▪︎मिथुन:- स्वास्थ्य का ध्यान देवें  वाहन से सावधान रहें दुर्घटना के योग है  यात्रा को टाले  आर्थिक नुकसान के चांस भी है छात्रों का समय खराब है।
▪︎कर्क:- जमीन जायदाद के योग अच्छे है पत्नी के स्वास्थ्य का भी ध्यान देवें व्यापार व्यसाय में समय ठीक है छात्रों का समय मध्यम।
▪︎सिंह:- मामा से बिगाड़ होसकता है ससुराल पक्ष में  भी चिंता जनक स्थिति रह सकती है आर्थिक नुकसान के चांस है छात्रों का समय खराब है।
▪︎कन्या:- संतान पक्ष में शुभ समाचार मिलेंगे आर्थिक लाभ के योग अच्छे है नये कार्य की रूपरेखा बनेगी लोगों से सहायता होंगे छात्रों का समय ठीक है।

▪︎तुला:-  स्वास्थ्य का ध्यान रखें  किसी से लेन देन नही करें  आर्थिक नुकसान भी  संभव है  अपने व्यक्ति भी आओको नुकसान देगें छात्रों का समय गड़बड़ है।
▪︎वृश्चिक:- भाई के द्वारा आपका नुकसान होगा  यात्रा में नही जावें आर्थिक नुकसान बड़ा हो सकता है बड़े बुजुर्ग व्यक्ति की तबियत बिगड़ सकती है छात्रों का समय गड़बड़ है।
▪︎धनु:- समाज मे आपके कार्यों की आलोचना संभव है अपने शब्दों से आप मात खावोगें  संयम अनिवार्य है  यात्रा में भी नही जावें छात्रों का समय खराब है।
▪︎मकर:- लोग आपका अहसान मानेंगे  आर्थिक लाभ के अत्युत्तम योग है अपनों से स्नेह मिलेगा मित्रों संग गोष्टी होगी छात्रों का समय श्रेष्ठ है।
▪︎कुम्भ:- आर्थिक नुकसान बड़ा होसकता है उधार देने से बचें पैसा डूब सकता है अपनी वाणी पर संयम रखें  छात्रों का समय नेष्ट है।
▪︎मीन:- दिन की शुरुआत आनन्द के साथ होगी आय के नए स्रोत मिलेंगे  व्यापार में भी अच्छा लाभ है सन्तान लाभ के योग भी है छात्रों का समय श्रेष्ठ है।

_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!