नक्षत्र

News Leaders Horoscope : नक्षत्र_ सितारे बोलते है, न्यूज़ लीडर्स में पं. राधामाधव शरण से जानिये आपका राशिफल

नक्षत्र : सितारे बोलते है, न्यूज़ लीडर्स में पं. राधामाधव शरण से जानिये आपका राशिफल

॥दैनिक राशिफल, 20 मार्च 2022, रविवार॥
◇_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

॥आज का पंचांग : मास चैत्र पक्ष, कृष्णा तिथि द्वितीया, 10.05 बजे तक बाद में तृतीया, वार रविवार, नक्षत्र चित्रा 22.39 बजे तक बाद में स्वाति योग ध्रुव 18.31बजे तक  बाद में व्याघात, करण गर 10.05 बजे तक बाद में वणिज, चंद्रमा कन्या राशि पर 11.09 बजेतक बाद में तुला राशि पर॥

देखिये आपका राशिफल

॥आज का राशिफल, 20 मार्च 2022॥

▪︎मेष:- सोचे कार्य बनेंगे धन का अभाव खत्म होगा  आवक के अच्छे योग बनेंगे संतान के पक्ष में समय सुंदर है छात्रों का समय अनुकूल है।
▪︎वृषभ:- समय खराब, सावधानी से कार्य करें नुकसान हो सकता है अपने धोखा देंगे माता की तबियत बिगड़ सकती, छात्रों का समय खराब है।
▪︎मिथुन:- छोटा भाई नुकसान देगा यात्रा से बचें जमीन का नुकसान संभव है व्यापार में रुकावट आ सकती है छात्रों का समय गड़बड़ है।
▪︎कर्क:- परिवार में मांगलिक कार्य होगा आर्थिक तरक्की के योग, यात्रा से होगा परिवार में आनन्द होगा छात्रों का समय ठीक है।
▪︎सिंह:- बाहरी व्यक्ति से खुश खबर मिलेगी, अचानक धन का लाभ, व्यापार में अच्छा समय  है  मांगलिक कार्य होगा छात्रों का समय श्रेष्ठ है।
▪︎कन्या:- व्यर्थ की बकवास में काम बिगड़ेगा आर्थिक नुकसान भी हो सकता है धन का अभाव ज्यादा खलेगा छात्रों का समय नेष्ट है।

▪︎तुला:- अचानक आर्थिक लाभ के चांस बनेंगे, मित्रों से मेल मुलाकात होगा, बड़े भाई से भी लाभ के योग है छात्रों का समय गड़बड़ है।
▪︎वृश्चिक:- व्यापार में समय श्रेष्ठ है पिता की संपत्ति प्राप्त होगी पर माता की तबियत खराब रहेगी, संपति से फायदा, छात्रों का समय ठीक है।
▪︎धनु:- धार्मिक यात्रा हो सकती है मित्रों का सहयोग मिलेगा रिश्तेदारों से शुभ समाचार, समय भाग्य वर्धक होगा छात्रों का समय ठीक है।
▪︎मकर:- वाहन से सावधान रहें आर्थिक नुकसान सम्भव है मित्रों से धोखा, घर पर ही रहें, वाणी पर संयम रखें छात्रों का समय गड़बड़ है।
▪︎कुम्भ:- व्यापार में लाभ होगा पत्नी पक्ष में भी समय श्रेष्ठ है भवन या भूमि खरीद सकते है छात्रों का समय ठीक है।
▪︎मीन:- शत्रु पक्ष परेशान करेगा अपने लोग आपका मजाक बनायेंगें मामा से नुकसान होगा, समय खराब है छात्रों का समय प्रतिकूल है।

_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!