नक्षत्र

News Leaders Horoscope : नक्षत्र_ सितारे बोलते है, न्यूज़ लीडर्स में पं. राधामाधव शरण से जानिये आपका राशिफल

नक्षत्र : सितारे बोलते है, न्यूज़ लीडर्स में पं. राधामाधव शरण से जानिये आपका राशिफल

॥दैनिक राशिफल, 19 मार्च 2022, शनिवार॥
◇_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

॥आज का पंचांग : मास चैत्र, पक्ष कृष्णा, तिथि एकम 11.36 बजे तक बाद में दूज, वार शनिवार, नक्षत्र हस्त 23.36 बजे तक बाद में चित्रा, योग वृद्धि 20.59  बजे तक ध्रुव करण कौलव 11.36 बजे तक बाद में तैतिल,चंद्रमा कन्या राशि पर ॥

दाखिये आपका राशिफल

॥आज का राशिफल, 19 मार्च 2022॥

▪︎मेष:- शत्रुओं से सावधान रहें नुकसान कर सकते है आर्थिक कमजोरी रहेगी व्यर्थ की बकवास से भी बचें छात्रों का समय कमजोर है।
▪︎वृषभ:- संतान से शुभ समाचार, आर्थिक लाभ, नया करोबार शुरू हो सकता है सट्टा-लॉटरी से पैसा मिल सकता है छात्रों का समय श्रेष्ठ है।
▪︎मिथुन:- माता के पक्ष में समय अच्छा नही है स्वास्थय में विकृति संभव है, व्यापार में नुकसान, घर में अशांति रहेगी छात्रों का समय खराब है।
▪︎कर्क:- समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी, मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हो,आर्थिक लाभ योग, मांगलिक कार्य हो सकता, छात्रों का समय ठीक है।
▪︎सिंह:- परिवार में नया काम होगा, मेहमानों का आना होगा, मांगलिक कार्य की रूप रेखा बनेगी, आर्थिक पक्ष अच्छा, छात्रों का समय ठीक है।
▪︎कन्या:- समाज में आपकी बात को सम्मान देंगे, मन के सोचे काम बनेंगे आर्थिक आवक होगी, मन प्रसन्न रहेगा छात्रों का समय ठीक है।

▪︎तुला:- धन की कमी से क्रय क्षमता में कमी, घर में विवाद संभव है अपनो से नुकसान, ससुराल से संबंध बिगड़ेगे छात्रों का समय खराब है।
▪︎वृश्चिक:-आय अच्छी रहेगी, व्यापार ठीक रहेगा, नए काम की रूपरेखा बनेगी संतान पक्ष में समय अच्छा है छात्रों का समय श्रेष्ठ है।
▪︎धनु:- राज्य पक्ष से लाभ के योग है, अधिकारी आपका कार्य करेंगे, व्यापार में लाभ, भूमि प्राप्ति संभव है, छात्रों का समय उत्तम है।
▪︎मकर:- यात्रा से लाभ, मांगलिक कार्य में सम्मिलित होगे, पुराने मित्रों से मुलाकात संभव है आर्थिक लाभ, छात्रों का समय ठीक है।
▪︎कुम्भ:- घर में अशांति, बुजुर्ग का स्वास्थ्य गड़बड़ा सकता है अपने स्वास्थ्य का ध्यान दे, आर्थिक नुकसान होगा छात्रों का समय खराब है।
▪︎मीन:- भूमि भवन वाहन का लाभ होगा पत्नी आज भाग्य में सहायक होगी आर्थिक परेशानी दूर होगी मन प्रसन्न रहेगा छात्रों का समय श्रेष्ठ है।

_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!