नक्षत्र

News Leaders Horoscope : नक्षत्र_ सितारे बोलते है, न्यूज़ लीडर्स में पं. राधामाधव शरण से जानिये आपका राशिफल

नक्षत्र : सितारे बोलते है, न्यूज़ लीडर्स में पं. राधामाधव शरण से जानिये आपका राशिफल

॥दैनिक राशिफल, 18 मार्च 2022, शुक्रवार॥
◇_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

॥आज का पंचांग : मास फाल्गुन, पक्ष शुक्ला, तिथि पूर्णिमा, 12.46 बजे तक बाद में एकम, वार शुक्रवार, नक्षत्र उत्तरा फल्गुनी 24 .16  बजेतक हस्त, योग गंड 23.12बजे तक बादमें वृद्धि, करण बब, 12.46 बजे तक, बाद में बालव चंद्रमा कन्या राशि पर ॥

देखिये आपका राशिफल

॥आज का राशिफल, 18 मार्च 2022॥

▪︎मेष:- समय प्रतिकूल है सावधान रहें शत्रु पक्ष आपका नुकसान कर सकते है स्वास्थ्य का भी नुकसान होगा, मामा से अनबन के चांस है छात्रों का समय खराब है।
▪︎वृषभ:- संतान पक्ष में समय अनुकूल है आर्थिक क्षेत्र में भी लाभ के अच्छे योग है मित्रों से भी सहयोग मिलेगा रुका पैसा प्राप्त होगा छात्रों का समय श्रेष्ठ है।
▪︎मिथुन:- माता का स्वास्थ्य प्रतिकूल रहेगा जमीन जायदाद का नुकसान, धन की कमी से परेशानी, घर में अशांति, वाणी पर संयम रखें छात्र सावधानी रखे।
▪︎कर्क:- भाई से धोका मिलेगा घर के किसी सदस्य की तबियत बिगड़ सकती है चोरी का भय रहेगा यात्रा से बचें, अपघात हो सकता है छात्रों का समय गड़बड़ है।
▪︎सिंह:- परिवार में बुजुर्ग का स्वास्थ्य खराब हो सकता है आर्थिक नुकसान, घर में अशांति, कर्ज का बोझ बढ़ सकता है वाद विवाद से बचें छात्रों का समय संघर्ष का।
▪︎कन्या:- समय पक्ष में, हर तरफ सफलता मिलेगी, घर में मांगलिक कार्य सम्पन्न  नया व्यापारिक सौदा होगा मित्रों के साथ मौज मस्ती का समय, छात्रों का समय श्रेष्ठ है।

▪︎तुला:- धन के अभाव में कर्ज लेना पड़ेगा, नाना पक्ष में समय प्रतिकूल है आर्थिक नुकसान होगा, वाणी से अपना नुकसान हो सकता है छात्रों का समय ठीक नही है।
▪︎वृश्चिक:- आय के संसाधनों में अचानक वृद्धि, लाटरी से पैसा मिलेगा कर्ज से मुक्ति संभव, परिवार में आनन्द का समय, रिस्तेदारों से मुलाकात, छात्रों का समय अनुकूल है।
▪︎धनु:- पिता के पक्ष में समय खराब, व्यापार में नुकसान, जमीन या मकान बेचना पड़ सकता है मित्र नुकसान करेंगे,सावधानी से रहें छात्रों का समय मध्यम है।
▪︎मकर:- यात्रा से लाभ होगा मित्रों से भी लाभ होगा, वाहन की प्राप्ति हो सकती है घर में मांगलिक कार्य होगा मेहमानों का आना होगा, छात्रों का समय ठीक है।
▪︎कुम्भ:- स्वास्थ्य का ध्यान दे, वाहन से सावधान रहें, बेकार के खर्चों से बचें, हो सके तो किसी भी प्रकार के कर्ज से बचें, छात्रों का समय ठीक नही है।
▪︎मीन:- व्यापार में लाभ, पत्नी भाग्य में सहायक होगी भूमि भवन वाहन के योग अच्छे है, आर्थिक कमी दूर, यात्रा संभव है छात्रों का समय कामयाबी का रहेगा।

_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!