नक्षत्र

News Leaders Horoscope : नक्षत्र : सितारे बोलते है, न्यूज़ लीडर्स में पं. राधामाधव शरण से जानिये आपका राशिफल

नक्षत्र : सितारे बोलते है, न्यूज़ लीडर्स में पं. राधामाधव शरण से जानिये आपका राशिफल

॥दैनिक राशिफल, 17 मार्च 2022, गुरुवार॥
◇_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

देखिये आपका राशिफल

॥आज का पंचांग : मास फाल्गुन, पक्ष शुक्ला, तिथि  चतुर्दशी 13.29 बजे तक बाद में पूर्णिमा, वार  गुरुवार,नक्षत्र पूर्वाफाल्गुनी 24.32 बजे तक, योग शूल 25.06 बजे तक, करण वणिज 13.29 बजे तक बाद में विष्टि, चंद्रमा  सिंह राशि पर॥

॥आज का राशिफल, 17 मार्च 2022॥

▪︎मेष:- संतान पक्ष में शुभ समाचार प्राप्त होंगे आर्थिक लाभ के सुयोग रहेंगे व्यापार में समय अच्छा है मित्रों का सहयोग रहेगा छात्रों का समय ठीक है।
▪︎वृषभ:- भूमि भवन वाहन में नुकसान संभव है, आर्थिक हालात कमजोर, माता के स्वास्थ्य में गड़बड़ी के चांस है, छात्रों का समय संघर्ष का है।
▪︎मिथुन:- प्रतिष्ठा बचाने में संघर्ष करना पड़ेगा, वाणी  नुकसान होगा भाई भी आपके विपक्ष में रहेगा धन की कमी रहेगी छात्रों का समय मध्यम है।
▪︎कर्क:-परिवार में हादसे से मन विचलित, क्रोध पर काबू रखें, झगड़ा हो सकता है आर्थिक पक्ष कमजोर,घर में अशांति, छात्रों का समय कमजोर है।
▪︎सिंह:- समाज में सम्मान होगा और योजना सफल होगी घर में मांगलिक कार्य हो सकता है धन की आवक होगी छात्रों का समय ठीक है।
▪︎कन्या:- आय से अधिक खर्च, घर में किसी के स्वास्थ्य की चिंता, ससुराल से अशुभ समाचार, उधार लेना पड़ेगा, छात्रों का समय प्रतिकूल है।

▪︎तुला:- आर्थिक संकट दूर होगा आय के स्रोत बढ़ेंगे  व्यापार में अच्छा समय, भाई से लाभ, संतान का समय उत्तम है छात्रों का समय श्रेष्ठ है।
▪︎वृश्चिक:- पिता को लेकर चिंता, व्यापार में नुकसान, जमीन जा सकती है सावधानी से कार्य करने पर लाभ, छात्रों का समय मध्यम है।
▪︎धनु:- भाग्य पक्ष में, सोचोगे कार्य होगें, आर्थिक लाभ होगा, यात्रा संभव, मित्रों के साथ मस्ती का कार्यक्रम बनेगा, छात्रों का समय श्रेष्ठ है।
▪︎मकर:- स्वास्थ्य में गड़बड़ी, आर्थिक नुकसान या चोरी का भय, यात्रा में नुकसान, घर पर रहना उचित, उधार देने से बचें  छात्रों का समय खराब है।
▪︎कुम्भ:- व्यापार में समय श्रेष्ठ, नया कारोबार शुरू, मित्रों से सहयोग, धन की कमी दूर, पत्नी खुश खबर देगी, छात्रों का समय ठीक है।
▪︎मीन:- शत्रुओं से हानि, पशुओं से सावधान, आर्थिक स्थिति कमजोर, ननिहाल पक्ष से मन अशांत, लाटरी दूर रहें  छात्रों का समय ठीक नही है।

_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!