NLS स्पेशलखास-खबरन्यूज़ब्रेकिंगमध्यप्रदेशराष्ट्रीयलाईव चेनल

NEWS Leaders : भोपाल में 2 बच्चों को मार दंपति द्वारा आत्महत्या के मामले ने जोर पकड़ा, सियासत गरमाई

“इस सामूहिक आत्महत्या को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित पुलिस से मदद मांगी थी, लेकिन सहायता नहीं मिलने के बाद उसने परिवार के साथ आत्महत्या कर ली।”

न्यूज लीडर्स : भोपाल

भोपाल के पास रातिबड़ थाना क्षेत्र में नीलबड़ के शिवविहार कॉलोनी में पति पत्नी ने लगाई फाँसी, बच्चों को दिया जहर, चारों की मौत, कर्ज से परिवार परेशान था।

मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ट्वीट कर घटना पर दी प्रतिक्रिया क्या कहा जानिए,

भोपाल में 2 बच्चों को मारकर दंपति द्वारा आत्महत्या का मामला जोर पकड़ा जा रहा है, इस दर्दनाक घटना को लेकर  पूर्व CM उमा भारती ने अपनी ही सरकार को घेरा है, उन्होने ट्वीट में  लिखा है की –  यह घटना समाज के लिए कलंक और हमारी व्यवस्था के लिए शर्मनाक।

“मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सामूहिक हत्याकांड की घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है। यहां कर्ज के दुष्चक्र में फंसे एक पति-पत्नी ने अपने दो बच्चों के साथ मौत को गले लगा लिया। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी ने पहले अपने बच्चों को जहर दिया और इसके बाद खुद फांसी लगा ली। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने इसके लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है।”

गृहमंत्री डां. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है की भोपाल में 2 बच्चों को मारकर दंपति द्वारा आत्महत्या के मामले में प्रताड़ित करने वालों को चिन्हित कर सख्त कार्रवाई की जाएगी, जांच के लिए SIT गठित की है, उन्होने यह भी कहा है की मप्र में ऑनलाइन लोन एप्स को बैन करने के लिए केंद्र से आग्रह करेगी।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!