NLS स्पेशलखास-खबरन्यूज़ब्रेकिंगमध्यप्रदेशराजकाजराष्ट्रीयलाईव चेनल

NEWS Leaders : मतगणना को लेकर मप्र कांग्रेस मुस्तैद, कार्यकर्ताओ को देगें प्रशिक्षण,

“मतगणना के पहले अब कांग्रेस गड़बड़ियों को रोकने के लिए अलर्ट मोड में है। इतना ही नहीं मतगणना के लिए पार्टी ने अब प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया है।”

भोपाल : न्यूज लीडर्स

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महासचिव जितेन्द्र सिंह ने सोमवार को कांग्रेस मुख्यालय में सभी सीनियर नेताओं व प्रत्याशियों के साथ बैठक की थी।

इस बैठक में हुये निर्णय के अनुसार आगामी 25 मई को कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के सभागार में मतगणना प्रशिक्षण कार्यक्रम रखा गया है।

क्योंकि आगामी 4 जून को मतगणना होना नियत है। कांग्रेस प्रत्याशियों को मतगणना के दौरान मतगणना अभिकर्ताओं के समक्ष आने वाली समस्याओं और उनसे निपटने के लिए 25 मई को मतगणना में शामिल होने वाले अभिकर्ताओं की आवश्यक बैठक रखी गई है

इस बैठक में प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र से 2 से 3 अभिकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है, जिन्हें मतगणना से संबंधित विस्तृत, तकनीकी एवं सामन्य जानकारियों से अवगत कराया जाएगा, जिससे कि लोकसभा चुनाव की मतगणना का कार्य सफलता के साथ सम्पन्न कराया जा सके। 

मतगणना के कार्यों में पदस्थ होने वाले अन्य मतगणना अभिकर्ताओं को प्रशिक्षण के दौरान लोकसभा क्षेत्र से संबंधित सभी मतदान केन्द्रों से प्राप्त फार्म 17 सी की सम्पूर्ण जानकारी पेन ड्राइव आगामी कार्यवाही हेतु साथ लाने के लिए कहा गया है।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!