NLS स्पेशल

NEWS Leaders : IPL_2022 : बैंगलोर ने कोलकाता को तीन विकेट से हराया

NEWS Leaders : IPL_2022 : बैंगलोर ने कोलकाता को तीन विकेट से हराया

आईपीएल : न्यूज़ लीडर्स

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर जीत हासिल की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम 18.5 ओवर में 128 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी। जवाब में बैंगलोर ने 19.2 ओवर में सात विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया। आखिरी ओवर में आरसीबी को जीत के लिए सात रन चाहिए थे। इसके बाद दिनेश कार्तिक ने एक छक्का और एक चौका लगाकर बैंगलोर को जीत दिलाई। दिनेश कार्तिक, शेरफेन रदरफोर्ड और शाहबाज अहमद की पारियों के दम पर जीत मिली।

इससे पहले 129 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बैंगलोर ने एक वक्त 17 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद डेविड विली और शेरफेन रदरफोर्ड ने 45 रन और रदरफोर्ड-शाहबाज अहमद ने 39 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी कर बैंगलोर को जीत की दहलीज तक ले गए। रदरफोर्ड 28 रन, विली 18 रन और शाहबाज 27 रन बनाकर आउट हुए। यह फाफ डुप्लेसिस की कप्तानी में बैंगलोर की आईपीएल में पहली जीत है।

वहीं, कोलकाता ने आंद्र रसेल के 25 रन और उमेश यादव के 18 रन की बदौलत  128 रन बनाए। रसेल के अलावा केकेआर का कोई बल्लेबाज 20 प्लस का स्कोर नहीं बना पाया। बैंगलोर के वानिंदु हसरंगा ने चार विकेट झटके। वहीं, आकाश दीप को तीन और हर्षल पटेल को दो विकेट मिला।रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को तीन विकेट से हरा दिया है।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!