आस्था- धर्मनक्षत्रलाईव चेनल

NEWS Leaders : कैसा रहेगा 23 मई 2024 गुरुवार आपका राशिफल, क्या कह रहे है पंडित राधामाधव शरण यज्ञाचार्य

NEWS Leaders : कैसा रहेगा 23 मई 2024 गुरुवार आपका राशिफल, क्या कह रहे है पंडित राधामाधव शरण यज्ञाचार्य.

न्यूज लीडर्स के नक्षत्र कार्यक्रम में पंडित राधा माधव से देखिए आपका दैनिक राशिफल और आज का पंचांग.

न्यूज लीडर्स नक्षत्र : पं. राधामाधव शरण

“नमस्कार आप देख रहे है न्यूज लीडर्स, कैसा रहेगा 23 मई 2024 गुरुवार को आपका दैनिक राशिफल, क्या कह रहे है आपके सितारे देखिए न्यूज लीडर्स के नक्षत्र कार्यक्रम में पंडित राधामाधव.”

मेष :- व्यापार में समय श्रेष्ठ है आर्थिक लाभ भी अच्छा रहेगा समाज मे आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी पत्नी के स्वास्थ्य की चिंता समाप्त होगी छात्रों का समय ठीक है.

वृषभ :- स्वास्थ्य में गड़बड़ी के चांस होंगे पशुओं से चोट लग सकती है आर्थिक नुकसान संभव है बड़े लोंगो से अनबन हो सकती है छात्रों का समय खराब है.

मिथुन:- संतान पक्ष में समय उत्तम है नव दम्पति को संतान प्राप्ति के योग है आय में प्रगति होगी बड़े भाई से सम्बन्ध सुधरेंगे छात्रों का समय श्रेष्ठ है.

कर्क :- माता के स्वास्थ्य में गड़बड़ी होगी घर में अशांति रहेगी आर्थिक लाभ कम होगा व्यापार में गड़बड़ी के चांस है छात्रों का समय मध्यम है.

सिंह :- समाज के लोंगो से सम्बन्ध बिगड़ेंगे अपने नुकसान देंगे यात्रा पर जाने से नुकसान होगा घर पर रहें और वाणी पर संयम रखें छात्रों का समय खराब है.

कन्या :- परिवार में बुजुर्ग की तबियत बिगड़ेगी आर्थिक नुकसान हो सकता है सावधान रहें अपनों से मेलजोल से रहे अन्यथा धन नुकसान होगा छात्रों का समय ठीक नही है.

तुला :- समय पक्ष में है जो सोचोगे वो काम होगा धन की कमी दूर होगी समाज में पद प्रतिष्ठा बढ़ेगी व्यापार में समय ठीक है छात्रों का समय ठीक है.

वृश्चिक :- खर्च की अधिकता से उधार लेना पड़ सकता है मन मे अशांति रहेगी घर में झंझट होगा अपने ऊपर संयम रखें छात्रों का समय ठीक है.

धनु :- व्यापार में नया कार्य होगा आर्थिक सफलता मिलेगी लॉटरी या सट्टे से धन का लाभ होगा बड़े भाई से सम्बन्ध सुधरेंगे संतान लाभ प्रदान करेगी छात्रों का समय श्रेष्ठ है.

मकर :- व्यापार अच्छा चलेगा भूमि भवन वाहन से लाभ के चांस है पिता की संपत्ति प्राप्त होगी मित्रों का सहयोग मिलेगा राज्य पक्ष में समय श्रेष्ठ है छात्रों का समय ठीक है.

कुम्भ :- यात्रा से लाभ है धार्मिक कायर्क्रम में शामिल हो सकते हो परिवार के लोंगो का सहयोग मिलेगा अचानक धन लाभ होगा छात्रों का समय उत्तम है.

मीन :- स्वास्थ्य गड़बड़ा सकता है वाहन से सावधान रहें दुर्घटना के चांस है आर्थिक समय खराब है अपने लोग बुरा करेंगे सावधान रहें छात्रों का समय नेष्ट है.

अपने राशिफल को जानने के लिए बने रहिये न्यूज लीडर्स के नक्षत्र कार्यक्रम में पंडित राधामाधव यज्ञाचार्य से,

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!