आस्था- धर्मनक्षत्र

NEWS Leaders : कैसा रहेगा 19 जून 2024 बुधवार आपका राशिफल, क्या कह रहे है पंडित राधामाधव शरण यज्ञाचार्य

NEWS Leaders : कैसा रहेगा 19 जून 2024 बुधवार आपका राशिफल, क्या कह रहे है पंडित राधामाधव शरण यज्ञाचार्य

न्यूज लीडर्स नक्षत्र : पं. राधामाधव शरण

नमस्कार आप देख रहे है न्यूज लीडर्स, कैसा रहेगा
19 जून 2024 बुधवार को आपका दैनिक राशिफल, क्या कह रहे है आपके सितारे, देखिए न्यूज लीडर्स के नक्षत्र कार्यक्रम में पंडित राधामाधव.

मेष :- स्वास्थ्य में खराबी रहेगी आर्थिक नुकसान हो सकता है घर के लोग धोखा देंगे मानसिक अशांति रहेगी व्यापार गड़बड़ होगा रुका पैसा डूब सकता है छात्रों का समय खराब है.

वृषभ :- व्यापार में समय उत्तम है अचानक धन का लाभ होगा पत्नी के स्वास्थ्य में सुधार होगा मित्रों में मिलना जुलना संभव है घर में मांगलिक कार्य होगा छात्रों का समय ठीक है.

मिथुन :- समय मिलाजुला रहेगा लाभ हानि के चांस है सावधानी रखना अनिवार्य है वाद विवाद में फंसने से मन अशांत रहेगा मित्रों से अनबन संभव है छात्रों का समय संघर्ष का है.

कर्क :- व्यापार में लाभ है राज्य पक्ष से फायदा मिलेगा सरकारी रुका काम बनेगा नव दम्पति को संतान लाभ मिल सकता है बड़े भाई से सुलह होगी छात्रों का समय उत्तम है.

सिंह :- विवाद से नुकसान होगा आर्थिक स्थिति बिगड़ेगी व्यापार में घाटे है किसे भी उधार देने से बचें माता की तबियत बिगड़ सकती है छात्रों का समय संघर्ष का रहेगा.

कन्या :- परिवारिक समस्या का समाधान होगा तालमेल से काम सुधारेंगे पैसा मिलेगा घूमने जा सकते हो समाज में सम्मान बढेगा मन प्रसन्न रहेगा छात्रों का समय अनुकूल है.

तुला :- मांगलिक कार्य में सम्मिलित होगें व्यापार में समय उत्तम है कहीं से कार्य की सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा आर्थिक स्थिति सुधरेगी छात्रों का समय ठीक है.

वृश्चिक :-नई परीयोजना पर कार्य करोगे सफलता कदमों में होगी मित्रों का सहयोग मिलेगा घर पर मेहमान आ सकते है व्यापार में लाभ के योग है यात्रा संभव है छात्रों का समय अच्छा है.

धनु :- मन उदास रहेगा कार्य असफलता होगा आर्थिक स्थिति बिगड़ेगी ससुराल से अशुभ समाचार मिलेगा धन के अभाव में चिंतित रहेंगे शत्रु कष्ट देगा छात्रों का समय गड़बड़ है.

मकर :- आय होगी व्यापार में रुकावट दूर होगी अधिकारी पक्ष में काम करेंगे धन मिलेगा बड़े भाई की औ .;तबियत में सुधार होगा संतान पक्ष में समय अच्छा है छात्रों का समय ठीक है.

कुम्भ :- राजकीय पक्ष से राहत और कोर्ट में विजय मिलेगी व्यापार में लाभ है संपत्ति का लाभ मिलेगा परिवार में शुभ कार्य है भूमि या वाहन प्राप्त होगा छात्रों का समय श्रेष्ठ है.

मीन:- लोंगो से संपर्क बनेगा धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होगे घर में विवाह की रूपरेखा बनेगी मित्र मिलेंगे व्यापार में अच्छा है आर्थिक लाभ है छात्रों का समय उत्तम है

अपने राशिफल को जानने के लिए बने रहिये न्यूज लीडर्स के नक्षत्र कार्यक्रम में पंडित राधामाधव यज्ञाचार्य से,

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!