निमाड़ खबरन्यूज़ब्रेकिंगमध्यप्रदेशलाईव चेनल

NEWS Leaders : प्रापर्टी विवाद में मां और बहू के सामने बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या

इंदौर : न्यूज लीडर्स


प्रापर्टी विवाद में मां और बहू के सामने बड़े भाई ने छोटे भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी। वह खुन्नस में घर पहुंचा था और घर जाते ही उसने सबके साथ मारपीट भी की। बताया जा रहा है कि पुस्तैनी मकान को बेचने के लिए विवाद चल रहा था। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
बाणगंगा पुलिस ने बताया कि कालिंदी गोल्ड कॉलोनी की घटना है। यहां आशीष खरे मां, पत्नी और 5 साल की बेटी के साथ रहता था। आशीष और उसके बड़े भाई कमलेश में पुस्तैनी मकान को बेचने के लिए विवाद चल रहा था। कई बार विवाद ने बड़ा रूप भी लिया, लेकिन हर बार रिश्तेदारों ने समझौता करा दिया। कल रात को कमलेश घर पर पहुंचा और दरवाजे के बाहर खड़े होकर गालियां देने लगा।

आशीष की पत्नी ने गेट खोला तो कमलेश मारपीट करने लगा। बीचबचाव के लिए उसकी मां भी आई तो उसके साथ भी हाथापाई की। इसके बाद छोटे भाई आशीष पर सीने में चाकू से हमला कर दिया। घटना के बाद आशीष निढाल होकर जमीन पर गिर गया। आसापास के लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए अरविंदो अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कमलेश को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर आशीष की पत्नी की शिकायत पर हत्या का केस भी दर्ज किया गया है।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!