NLS स्पेशलखास-खबरनिमाड़ खबरन्यूज़ब्रेकिंगमध्यप्रदेशराजकाजराष्ट्रीयलाईव चेनल

NEWS Leaders : आदिवासी युवकों के साथ इंदौर में बेरहमी से मारपीट से मचा बवाल ! सामने आया वीडियो, गुस्साए आदिवासी ! आरोपी गिरफ्तार

“आरोपियों ने पीड़ित के एक भाई का अपहरण करके ले गए और उसके साथ जमकर मारपीट की गई। उसका भाई जब उसे बचाने के लिए गया, तो उसके साथ भी मारपीट की, आरोपी उनके साथ तब तक मारपीट करते रहे जब तक वह दोनों बेहोश नहीं हो गए।”

न्यूज लीडर्स : इंदौर

सीधी पेशाब कांड की गूंज थमी नहीं वहीं अब फिर आदिवासियों के साथ बर्बरता के वीडियो वायरल होने के बाद सियासत गरमाई है, जहां आदिवासी समुदाय में रोष है वहीं सोशल मीडिया पर  सरकार की आलोचना हो रही है, कांंग्रेस ने आदिवासी अत्याचार को लेकर एक वीडियो जारी किया है और कमलनाथ ने ट्वीट कर घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। हालांकि आरोपी गिरफ्तार हुए है। इंदौर कमीश्नर पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

इंदौर में आदिवासी युवकों के साथ मारपीट के वायरल हुए वीडियो ने शिवराज सरकार के लिए फिर आफत खड़ी कर दी है, जिससे आदिवासी समुदाय में गुस्सा देखा जा रहा है। इंदौर के राऊ में दो आदिवासी युवकों के साथ बेरहमी से मारपीट की घटना सामने आई है। इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो युवकों के साथ बेरहमी से मारपीट की गई है।

▪︎》कैसा हुआ घटनाक्रम! जानिए.》》

धार के नालछा निवासी मजदूर और उसका भाई बाइक से जा रहे थे, तभी सड़क पर फिसलने से दोनों बाइक सहित गिर गए। दोनों बाइक उठा रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रहे युवकों ने जल्दी बाइक उठाने को कहा और गाली देने लगा। युवक नशे में थे, दोनों भाइयों ने उनके गाली देने का विरोध किया, तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इसके बाद एक आरोपी युवक सुमित चौधरी अपने साथियों के साथ दोनों भाइयों को गार्ड रूम में ले गया और वहां दोनों को रात भर बंद रखा और जमकर मारपीट की, आरोपी युवक ने दोनों भाइयों को बड़ी बेरहमी से पीटा, जिसका वीडियो सामने आया है।

आदिवासी अत्याचार पर कांग्रेस ने जारी किया वीडियो

▪︎》घटना की जानकारी परिजनों को फोन पर दी.》》

शनिवार तड़के जैसे तैसे दोनों भाई वहां से बाहर निकलें और अपने गांव लालसरपंच और परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी। युवकों को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया है। नशे में धुत सिक्योरिटी इंचार्ज चौधरी और उसके गार्ड पर आरोप है कि उसने दोनों भाइयों से विवाद करते हुए उन्हें जमकर पीटा। दोनों भाई दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

▪︎》पुलिस ने आरोपियों पर दर्ज किया अपराध.》》

पुलिस ने थाना राऊ में आदिवासी युवकों की पिटाई के मामले में कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी सुमित चौधरी और उसके अन्य 2 सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर आईपीसी की अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!