NLS स्पेशलनिमाड़ खबरराजकाज

NEWS Leaders : BJP सेंधवा भाजपा में हंगामा है क्यों बरपा,? अंतरसिंह आर्य समर्थको पर पुलिस प्रकरण के बाद अब अनुशासनहिता का नोटिस जारी

सेंधवा भाजपा में हंगामा है क्यों बरपा,? अंतरसिंह आर्य समर्थको पर पुलिस प्रकरण के बाद अब अनुशासनहिता का नोटिस जारी

न्यूज़ लीडर्स : सेंधवा बोल रहा है

इन दिनों सेंधवा विधानसभा में भाजपा का आपसी दंगल थमने के नाम नहीं ले रहा है। जिला पंचायत अध्यक्ष एवं मंत्री श्री प्रेमसिंह पटेल के पुत्र श्री बलवंत पटेल को सेंधवा में काले झंडे दिखाये जाने से अंतरसिंह आर्य समर्थक भाजपा के 8 कार्यकर्ताओं पर पुलिस प्रकरण दर्ज होने के बाद अब संगठन स्तर पर अनुशासनहिनता का डंडा चलता दिखा।

सेंधवा मड़गांव फाटे पर बलवंत पटेल का विरोध

▪︎भाजयुमो के पदाधिकारियों को थमाया नोटिस.》》

जिला पंचायत अध्यक्ष बड़वानी श्री बलवंत सिंह पटेल के काफिले पर सेंधवा विधानसभा में काले झंडे दिखाने व विरोध प्रदर्शन करने पर भरतीय जनता युवा मोर्चा के जिला पदाधिकारी अविचल शर्मा, विवेक तिवारी एवं मण्डल अध्यक्ष लवनीत पालीवाल को पार्टी विरोधी गतिविधियों पर भा.ज.युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री वैभव पवार के निर्देश पर बड़वानी जिला अध्यक्ष अमित शर्मा ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

दूसरी बार ग्राम रामकौला फाटे पर दिखाये काले झंडे

▪︎मंत्री पटेल और पूर्व मंत्री आर्य हुए आमने-सामने.》》

काले झंडे दिखाने के विवाद ने भाजपा में सियासी संग्राम को तेज़ कर दिया है, मंत्री श्री प्रेमसिंह पटेल ने पूर्व मंत्री पर मीडिया के माध्यम से आरोप लगाये है, मंत्री पटेल ने मीडिया से स्पष्ट कहा है की,

“पूर्व मंत्री अंतरसिंह आर्य को नींद नहीं आ रही है। मेरे बेटे के काफिले पर पथरिव पूर्व मंत्री ठेकेदारों और दलालों ने हमला करवाया है, अजजा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रेलाश सेनानी सेंधवा विस सीट से दावेदार है। पूर्व मंत्री को डर है की पार्टी सेनानी को टिकट न देते।इस कारण हमला कराया गया है। गद्दार हम नहीं, अंतरसिंह गद्दार है।”

▪︎अंतरसिंह का मंत्री पटेल पर जवाबी हमला.》》

मप्र में भाजपा के वरिष्ट आदिवासी नेता पूर्व मंत्री अंतरसिंह ने मंत्री प्रेमसिंह पटेल के आरोपों का जवाब देते हुए कहा की,

मंत्र प्रेमसिंह पटेल मेरे खिलाफ कुर्सी के नशे में बोल रहे है, वे संगठन के नियम और पार्टी का अनुशासन जानते तो पार्टी के निर्णय को स्वीकार करते, किसे टिकट मिलेगा यह संगठन तय करेगा प्रेमसिंह नही”

▪︎और अंत में.》》

भाजपा की गुटबाजी चरम पर है, जो जिला पंचायत चुनाव के रुप में खुलकर सड़कों पर दिखी। लेकिन इसकी शुरुआत बहुत पहले भाजपा के अजजा मोर्चे के जिला अधयक्ष पर डॉ रेलाश सेनानी की होने से हुई थी जो अब इस रुप में दिख रही है।

आर्य समर्थकों पर FIR दर्ज

लेकिन एक बड़ा सवाल सियासी हल्कों में यह भी चल रहा है की कहीं अंतरसिंह आर्य को कमजैर करने की साजिश तो नहीं चल रही है, जिसके खुलास के लिए हमें और इंतजार करना होगा।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!