NLS स्पेशलखास-खबरन्यूज़ब्रेकिंगमध्यप्रदेशराजकाजराष्ट्रीय

NEWS Leaders : जेपी नड्डा के घर मंत्रीमंडल गठन पर बैठक, पूर्व सीएम शिवराज की दिखी दूरी, क्या हाईकमान शिवराज के रवैए से नाराज है ?

NEWS Leaders : जेपी नड्डा के घर मंत्रीमंडल गठन पर बैठक, पूर्व सीएम शिवराज की दिखी दूरी, क्या हाईकमान शिवराज के रवैए से नाराज है ?

न्यूज लीडर्स डेस्क

मध्य प्रदेश में बीजेपी में केबिनेट विस्तार को लेकर मंथन चल रहा है। रविवार को प्रदेश के भाजपा के सभी दिग्गज नेता राजधानी दिल्ली पहुंचे थे। यहां उन्होंने देर रात पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से साथ बैठक की है।

जिसमें केबिनेट विस्तार को लेकर नामों पर चर्चा की गई, खास बात ये है कि इस बैठक प्रदेश के सभी दिग्गज मौजूद रहे लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नहीं थे।

“जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से साथ भाजपा नेताओं ने बैठक की जिसमें केबिनेट विस्तार को लेकर नामों पर चर्चा की गई। इस बैठक प्रदेश के सभी दिग्गज मौजूद रहे लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नहीं थे।”

बैठक में नए सीएम मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद, उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रह्लाद पटेल, बीजेपी महासचिव और विधायक कैलाश विजयवर्गीय के साथ ही नरेंद्र तोमर शामिल भी हुए। लेकिन शिवराज नहीं गए जिसे लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चांए तेज हैं।

भाजपा ने शिवराज सिंह चौहान को बुलाया नहीं या फिर बुलाने के बाद भी शिवराज सिंह बैठक में शामिल होने नहीं पहुंचे। मीडिया सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में शिवराज को बुलाया ही नहीं गया था।

दरअसल, सीएम पद से हटाए जाने के बाद भी शिवराज का लगातार एक्टिव हैं। वह लाडली बहना योजना का जिक्र कर महिलाओं से मिल रहे हैं और चर्चाओं में बने रहने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। वहीं, हाईकमान शिवराज के इस रवैए से नाराज है।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!