निमाड़ खबरन्यूज़मध्यप्रदेशराजकाजलाईव चेनल

NEWS Leaders : जयस से जुड़े ठीकरी के युवा आदिवासी, जयस का बढ़ता कुनबा, सौंपी जिम्मेदारी

न्यूज लीडर्स : सुरेंद्र वर्मा ठीकरी

जयस का बड़वानी जिले में कुनबा बढ़ता ही रहा है।आदिवासी युवकों के सामाजिक संगठन ‘जयस’ ने अब ठीकरी ब्लाक में जयस की कार्यकारणी का विस्तार किया है। इस बैठक में आस पास के गांव के युवा व सरपंच लोग भी उपस्थित हुए।

कार्यकारणी इस प्रकार है,  सुनील सिसोदिया बने जयस के ब्लॉक अध्यक्ष ,कार्यकारी ब्लाक अध्यक्ष राहुल पटेल, उपाध्यक्ष प्रदीप मुकाती, मीडिया प्रभारी पंकज पटेल,आदि पदाधिकारी नियुक्त किये गए।आपको बता दे, राजपुर विधानसभा क्षेत्र में जयस सदस्यता अभियान के माध्यम से नए युवाओं को जयस से जोड़कर जिम्मेदारी सौंपी जा रही है।

जयस बड़वानी के जिला अध्यक्ष मोंटू भाई ने कहा कि जयस का कारवां दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है जो समाज की एकता को आगे बढ़ा रहा है, और समाज अपनी ताकत दिखा रहा है। मोंटू सोलंकी ने आगे कहा की, मुझे खुशी हो रही हैं कि समाज के नये युवा आगे आ रहे हैं और समाज के ऊपर चिंतन मंथन कर रहे हैं। ऐसे ही आगे भी ये कारवाँ चलता रहे ऐसी आशा व उपेक्षा रखूंगा।

इस अवसर पर जयस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष डां. राजु पटेल ने कहा, जल जंगल जमीन की रक्षा करने के लिए नए युवाओं ने सामाजिक आर्थिक व राजनीतिक रूप से ताकतवर बनाने की नीति पर काम कर रहे है। लेकिन आदिवासी समुदाय को मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखा जा रहा हैं। बड़वानी जिले में जल जीवन मिशन में 400 करोड़ से अधिक का घोटाला किया गया है। अब हर गांव के युवाओं को एकजुट होकर भ्रष्टाचार की लड़ाई में आगे आना होगा।

▪︎》》जयस कार्यकारिणी का हुआ गठन.》》

सुनिल सिसोदिया बने जयस के ब्लॉक अध्यक्ष, कार्यकारी ब्लाक अध्यक्ष राहुल पटेल, उपाध्यक्ष प्रदीप मुकाती, मीडिया प्रभारी पंकज पटेल पदाधिकारी नियुक्त किये गए।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!