निमाड़ खबरन्यूज़मध्यप्रदेशराजकाजराष्ट्रीयलाईव चेनल

NEWS Leaders : नागलवाड़ी में लोकदेवता भीलट देव को लोक बनाने की घोषणा, दो सिंचाई परियोजना का किया लोकार्पण

विकास पर्व के शुभारंभ पर मुख़्यमंत्री ने दी निमाड़ के किसानों को 1328 करोड़ रुपये की दो सिंचाई परियोजनाएं,और नागलवाड़ी में भीलट देव लोक बनाने की घोषणा की”

न्यूज लीडर्स : खरगोन-बड़वानी

मप्र शासन ने अंसभव क्षेत्रों में जल पहुँचाने के संकल्प को साकार कर दिया है। पहाड़ी क्षेत्रों में नहर से पानी पहुँचाना संभव नहीं था तो हमने पानी को उद्वहन करके खेतों तक पहुँचाया। किसानों की जिंदगी में खुशहाली लाने के लिए ऐसे प्रयास लगातार जारी है और यही उनका संकल्प भी है।

▪︎》》नागलवाड़ी और पाटी सिंचाई परियोजना समर्पित.》》

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़वानी जिले के नागलवाड़ी में विकास पर्व का शुभारंभ करते हुए यह बात कहते हुए निमाड़ के दो जिले की जनता को 1328.75 करोड़ रुपये लागत से बनी नागलवाड़ी और पाटी माइक्रो उद्वहन सिंचाई परियोजनाएं समर्पित की है। इन परियोजनाओं से खरगोन और बड़वानी जिले के 147 ग्रामों के 52940 हेक्टेयर क्षेत्र में 49423 किसानों को सिंचाई का लाभ मिलेगा।

▪︎》》नागलवाड़ी स्थित लोकदेवता भीलट देव का लोक बनाने की घोषणा.》》

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने निमाड़ की जनता को एक और सौगात देते हुए नागलवाड़ी स्थित लोकदेवता भीलट देव का लोक बनाने की घोषणा की है। उन्होंने मंच से सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जल्द ही इसकी रूपरेखा तैयार करने के लिए विशेषज्ञों के दल का विजिट कराया जाए।

▪︎》》और अंत में.》》

इस दौरान प्रदेश के पशुपालन मंत्री श्री प्रेम सिंह पटेल, प्रभारी मंत्री श्री हरदीप सिंह ढंग, राज्यसभा सांसद श्री सुमेरसिंह सोलंकी, पूर्व श्रम मंत्री श्री अंतर सिंह आर्य, पूर्व कृषि राज्य मंत्री श्री बालकृष्ण पाटीदार, पूर्व सांसद श्री सुभाष पटेल, पूर्व सांसद श्री कृष्णमुरारी मोघे और बड़वानी-खरगोन जिले के जनप्रतिनिधि उपस्थित रहें।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!