आस्था- धर्मखास-खबर

NEWS Leaders सीहोर के कुबरेश्वर धाम में तेज़ बारिश और आंधी में गिरा भोजनशाला का शेड, कई घायल एक की मौत

सीहोर के कुबरेश्वर धाम में तेज़ बारिश और आंधी में गिरा भोजनशाला का शेड, कई घायल एक की मौत

सिहोर में कथावाचक प्रदीप मिश्रा के कुबरेश्वर धाम की भोजनशाला का शेड गिरा। हादसे में दस श्रद्धालु घायल, एक महिला की मौत। गुरु पूर्णिमा के चलते हजारों श्रद्धालु पहुंचे थे। पंडित प्रदीप मिश्रा घायल श्रद्धालुओं को देखने सीहोर अस्पताल पहुंचे”

भोपाल : न्यूज़ लीडर्स

प्रदेश भर में गुरु पूर्णिमा का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। जहां राजधानी भोपाल के पास सीहोर स्थित कुबेरेश्वर धाम में भी धार्मिक अनुष्ठान आयोजित किए जा रहे थे। इस बीच देर शाम कुबेरेश्वर धाम स्थित भोजनशाला का शेड अचानक गिर गया।

जिसके चलते कई श्रद्धालु घायल हो गए। जैसे ही यह घटनाक्रम हुआ, वैसे ही कार्यक्रम स्थल पर हड़कंप मच गया। जहां तुरंत इस घटनाक्रम की जानकारी पुलिस प्रशासन को दी गई। जिसके बाद सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची, और सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया। पंडित प्रदीप मिश्रा घायल श्रद्धालुओं को देखने सीहोर अस्पताल पहुंचे।

देखिये वीडियो

यह हादसा करीब रात 8 बजे के आसपास हुआ। जहां तेज बारिश और आंधी चलने के कारण श्रद्धालु भोजनशाला के डोम में चले गए। जिसके बाद लगातार जारी तेज बारिश और हवा आंधी के कारण डोम गिर गया। जिसकी चपेट में आने से कई श्रद्धालु घायल हो गए। हादसे में दस श्रद्धालु घायल, एक महिला की मौत। प्रशासन की टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया।

▪︎प्रदीप मिश्रा बोले, हवा और प्रकृति के आगे किसकी चली है.》

हादसे की सूचना मिलते ही कथा वाचक प्रदीप मिश्रा भी घायलों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, यह तो प्राकृतिक आपदा है। सारी चीजें सब अच्छी है, पर हवा के आगे, प्रकृति के आगे किसकी चली है, यह प्राकृतिक आपदा तो चलती रहती है, यह जीवन है मनुष्य का, इसके अंतर्गत जो हवा चली है, उसके अंतर्गत थोड़ा टेंट नीचे गिरा है।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!