निमाड़ खबर

NEWS Leaders : बड़वानी जिले की टॉप 4 लीडर्स ख़बर_

बड़वानी जिले की टॉप 4 लीडर्स ख़बर_
▪︎शांतिपूर्ण एवं व्यवस्थित मतदान के लिए कलेक्टर ने दिया धन्यवाद एवं बधाई.》
▪︎ईद-उल-जुहा पर्व पर कार्यपालिक मजिस्ट्रेट नियुक्त.》
▪︎जिले के दो विकासखण्डों में 80.85 % हुई वोटिंग 》
▪︎सिंगल यूज प्लास्टिक एवं फार्मोकोल पर नगरपालिका सख्ती.》

▪︎शांतिपूर्ण एवं व्यवस्थित मतदान के लिए कलेक्टर ने दिया धन्यवाद एवं बधाई.》

बड़वानी : न्यूज़ लीडर्स

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री शिवराजसिंह वर्मा ने त्रि-स्तरीय पंचायत निर्वाचन के तीनो चरणों में संलग्न सभी अधिकारी-कर्मचारियों को टीम भावना एवं बेहतर रणनीति से कार्य करने के लिए धन्यवाद एवं बधाई दी है।

उन्होने बताया कि तृतीय चरण में बड़वानी व पाटी विकासखण्ड के सभी 394 मतदान केंद्रों पर सायं 4 बजे से पूर्व मतदान व लगभग रात्रि 8 बजे तक गणना सम्पन्न करा लेना अपने आप में ऐतिहासिक रहा है। वही आधी रात्रि के पूर्व मतदान संबंधित समस्त सामग्री को स्ट्रांग रूम में जमा करवाने में जो कर्मियों, पदाधिकारियों ने तत्परता दिखाई है। वह भी लाजवाब है।

इसके साथ ही कलेक्टर ने खुशी व्यक्त की, कि त्रि-स्तरीय पंचायत निर्वाचन के दूसरे व तीसरे चरण में बड़वानी जिला प्रदेश के अन्य जिलों में सबसे शीघ्र मतदान कराने, तेजी से गणना कराने और सामग्री जमा कराने वाला जिला हो गया है। पंचायत निर्वाचन के तीनों चरणों में निर्वाचन के दिन कोई भी शिकायत प्राप्त नहीं होना, तीनों चरणों में 80 प्रतिशत से अधिक मतदान होना यह हम सब लोगो के बेहतर टीम वर्क से यह सम्भव हो पाया है। इसके लिए जिले के सभी प्रशासनिक, पुलिस, जिला अधिकारी व निर्वाचन प्रक्रिया में सम्मिलित सभी अन्य अधिकारी/कर्मचारी बधाई के पात्र हैं। 
इसके साथ ही कलेक्टर श्री वर्मा ने जिले के शांतिप्रिय मतदाताओं, जन प्रतिनिधियों, नागरिक गण व मीडिया बंधुओं का भी आभार व्यक्त किया हैं। जिनके सहयोग से यह सम्भव हुआ।

▪︎ईद-उल-जुहा पर्व के मद्देनजर कार्यपालिक मजिस्ट्रेट नियुक्त.》

बड़वानी : न्यूज़ लीडर्स

कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री शिवराजसिंह वर्मा ने ईद-उल-जुहा (बकरीद) के मद्देनजर जिले में आवश्यक कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखने हेतु जिले में पदस्थ कार्यपालिका दण्डाधिकारियों को क्षेत्रवार कार्यपालिक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है ।
कलेक्टरे कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार एसडीएम सेंधवा श्रीमती तपस्या परिहार को सम्पूर्ण सेंधवा अनुभाग के लिए, एसडीएम राजपुर श्री वीरसिंह चैहान को सम्पूर्ण राजपुर अनुभाग के लिए, एसडीएम पानसेुम सुश्री अंशु जावला को सम्पूर्ण पानसेमल अनुभाग के लिए, एसडीएम बड़वानी श्री घनश्याम धनगर को सम्पूर्ण बड़वानी अनुभाग के लिए नियुक्त किया।

तहसीलदार श्रीमती आशा परमार को थाना क्षेत्र बड़वाानी के लिए, नायब तहसीलदार श्री जगदीश बिलगावे को थाना क्षेत्र सिलावद के लिए, तहसीलदार श्री यशपाल मुजाल्दा को थाना क्षेत्र पाटी के लिए, तहसीलदार श्रीमती सीमा कनेश मौर्य को थाना क्षेत्र राजपुर के लिए, नायब तहसीलदार श्री महेश सोलंकी को थाना क्षेत्र नागलवाड़ी के लिए, तहसीलदार श्री भागीरथ वाखला को थाना क्षेत्र अंजड़ के लिए, तहसीलदार श्री मुन्ना अड़ को थाना क्षेत्र ठीकरी के लिए, तहसीलदार श्री मनीष पाण्डेय को थाना क्षेत्र सेंधवा शहरी के लिए नियुक्त किया।

नायब तहसीलदार श्री जगदीश रंधावा को थाना क्षेत्र सेंधवा ग्रामीण के लिए, तहसीलदार सुश्री ममता मिमरोट को थाना क्षेत्र वरला के लिए, तहसीलदार श्रीमती स्वाती उपाध्याय को थाना क्षेत्र निवाली के लिए, तहसीलदार श्री राकेश सस्तिया को थाना क्षेत्र पानसेमल के लिए, नायब तहसीलदार श्री हुकुमसिंह निगवाल को थाना क्षेत्र खेतिया के लिए, नायब तहसीलदार श्री राहुल सोलंकी को थाना क्षेत्र जुलवानिया के लिए तथा नायब तहसीलदार सुश्री विशाखा चैहान को थाना क्षेत्र पलसूद के लिए कार्यपालिक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है ।

▪︎जिले के दो विकासखण्डों में 80.85 प्रतिशत हुई वोटिंग 》

बड़वानी : न्यूज़ लीडर्स

त्रि-स्तरीय पंचायत निर्वाचन के तृतीय चरण में जिले के विकासखण्ड बड़वानी एवं पाटी में औसत रूप से 80.85 प्रतिशत मतदान हुआ। जिला निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार विकासखण्ड बड़वानी की ग्राम पंचायतो में औसत रूप से 81.3 प्रतिशत मतदान हुआ है। विकासखण्ड पाटी की ग्राम पंचायतो में औसत रूप से 80.4 प्रतिशत मतदान हुआ है।

जिला निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार विकासखण्ड बड़वानी में 45575 पुरूषों ने एवं 43833 महिलाओं मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया है। इस प्रकार यहां पर 89408 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया है। इसी प्रकार विकासखण्ड पाटी में 46510 पुरूषों ने एवं 42549 महिलाओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया है। इस प्रकार यहां पर 89059 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया है।

▪︎सिंगल यूज प्लास्टिक एवं फार्मोकोल पर नगरपालिका को सख्ती.》

बड़वानी : न्यूज़ लीडर्स

1 जुलाई से सिंगल यूज प्लास्टिक एवं फार्मोकोल आइटम पर लगाए गए प्रतिबंध के मद्देनजर नगर पालिका बड़वानी के पदाधिकारी सतत दुकानों पर दबिश देकर, अमानक एवं प्रतिबंधित की गई पन्नियों, थर्मोकोल को जप्त कर संबंधित पर जुर्माना लगाकर वसूलने की कार्यवाही कर रहे हैं।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!