खास-खबरमध्यप्रदेश

News Leaders : नगरीय निकायों के रिक्त 20 वार्डो के उपचुनाव में 12 पर भाजपा और 08 पर कांग्रेस ने बाजी मारी

नगरीय निकायों के रिक्त 20 वार्डो के उपचुनाव में 12 पर भाजपा और 08 पर कांग्रेस ने बाजी मारी

“मप्र के नगरीय निकायों के उपचुनाव में भले ही 12 वार्डो में भाजपा जीत का परचम लहराकर आगे रहा है पर कांग्रेस भी 08 वार्डो में जीतकर सम्मानजनक आंकड़े के साथ अपना प्रदर्शन करने में कामयाब रही है”

भोपाल : न्यूज़ लीडर्स

मप्र में विभिन्न नगरीय निकायों में रिक्त वार्डो में हुए उपचुनाव के परिणाम घोषित कर दिये है। प्रदेश में कुल 20 रिक्त वार्डो में उपचुनाव हुए है, जिसमें 12 वार्डो में भारतीय जनता पार्टी और 08 वार्डो में कांग्रेस उम्मीदवार विजयी हुए।

▪︎कौनसा दल किन वार्डो में जीता जानिये प्रदेश की तस्वीर.》

सचिव राज्य निर्वाचन आयोग श्री बी.एस. जामोद ने जानकारी दी है कि विभिन्न नगरीय निकायों में रिक्त 20 पार्षदों के लिये भी मतदान हुआ था। उनके परिणाम घोषित किये गये हैं। नगरीय निकाय लखनादौन के वार्ड 6, सेंधवा के वार्ड 9, 13, 20 और 23, बड़वानी के 13, मंडलेश्वर के वार्ड 12 पाण्डुर्ना के वार्ड 12, मनावर के वार्ड 12, अंजड़ के वार्ड 7, खेतिया के वार्ड 11, बिजुरी के वार्ड 1 से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार विजयी घोषित किये गये हैं।

इसी तरह नगरीय निकाय धरमपुरी के वार्ड 3, राघौगढ़ के वार्ड 13, मंडलेश्वर के वार्ड 10, चिचौली के वार्ड 1, नेपानगर के वार्ड 14, जोबट के वार्ड 13, सारणी के वार्ड 21 और छनैरा के वार्ड 6 में इंडियन नेशनल कांग्रेस के प्रत्याशी घोषित किये गये हैं।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!