न्यूज़

NEWS Leaders : टॉप 2_ खरगोन विधायक रवि जोशी इंदौर अस्पताल जाकर शिवम से मिले, सोमवार को फिर कर्फ्यू में छूट

NEWS Leaders : टॉप 2_ खरगोन विधायक रवि जोशी इंदौर अस्पताल जाकर शिवम से मिले, सोमवार को फिर कर्फ्यू में छूट

न्यूज़ लीडर्स : शेख सादिक खरगोन

खरगोन विधायक श्री रवि जोशी ने इंदौर के सीएचएल हॉस्पिटल पहुंचकर खरगोन दंगे में घायल हुए शिवम शुक्ला के स्वास्थ्य की जानकारी ली। शिवम के परिवारजनों से मुलाकात कर श्री जोशी ने ईश्वर से शिवम के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

MLA रवि जोशी, शिवम से मिलते हुए

परिवार वालों का कहना है कि अब उसकी सेहत में पहले से सुधार है, उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगा।

▪︎सोमवार को फिर सुबह 8 बजे से 12 बजे तक खुलेगी दुकानें.》

खरगोन शहर में लगे कर्फ़्यू को लेकर कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी ने बताया कि सोमवार को भी रविवार की तरह सुबह 8 बजे से 12 बजे तक कर्फ़्यू में छूट रहेगी। यह छूट महिला-पुरुष के लिए लागू रहेगी। साथ ही रविवार की तरह नियम लागू रहेंगे। आपको बता दे खरगोन से कर्फ्यू हटाने की मांग उठने लगी है। पिछले चार दिनों से मिलने वाली छूट में किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना नहीं सुई है।

▪︎कर्फ्यू समीक्षा : अब तक हुए कर्फ्यू छूट में रही पूरी शांति.》

चौथे दिन प्रशासन ने दी सुबह के समय 4 और शाम को 2 घंटे की छूट, खरगोन शहर में उपद्रव के बाद 14 अप्रैल से लगातार अत्यावश्यक सामग्री की उपलब्धता के लिए हर दिन छूट दी जा रही है। 14 अप्रैल को पहली बार सुबह 10 से 12 और शाम को 3 से 5 बजे तक सिर्फ महिलाओं और फिर 15 अप्रैल को महिला-पुरुष दोनों को सुबह-शाम 2-2 घंटे की छूट दी गई जो 16 अप्रैल को भी उसी तरह रही। जबकि रविवार को सुबह 8 बजे से 12 बजे तक और 3 बजे से 5 बजे तक छूट दी गई।

हालांकि पहले दो दिन सिर्फ किराना दुकानें, फल सब्जी, मेडिकल, दूध डेयरी को अनुमति दी गई थी। इसके बाद 16 व 17 को इन सामग्रियों के साथ सैलून, खाद बीज, इलेक्ट्रॉनिक व मिस्ठान व नमकीन की दुकानें खुली रही। छूट के दौरान इंदौर संभागायुक्त डॉ. पवन शर्मा, आईजी श्री राकेश गुप्ता, डीआईजी श्री तिलक सिंह, कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी. एसपी श्री रोहित काशवानी लगातार भ्रमण कर नजर बनाए रखे।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!