NLS स्पेशल

NEWS Leaders : ख़बर के पुरोहित, कलम के दरोगा, स्वदेश सिलावट हुए सेवा निवृत, दी सभी ने भावभीनी विदाई

ख़बर के पुरोहित, कलम के दरोगा, स्वदेश सिलावट हुए सेवा निवृत, दी सभी ने भावभीनी विदाई

न्यूज़ लीडर्स विशेष

सेवानिवृत्ति एक ऐसा अवसर है जहाँ सेवारत व्यक्ति के कर्तव्य की अवधि को विराम मिलता है, आज ऐसा ही क्षण बड़वानी जिले में था जहाँ जिला प्रशासन के जनसंपर्क विभाग के जनसंपर्क अधिकारी श्री स्वदेश सिलावट के तीन दशक के सेवाकाल का अंतिम दिवस 30 जून को सेवानिवृत्ति के रूप में सामने आया।

“जो व्यक्ति नहीं संपूर्ण व्यक्तित्व के अधिष्ठाता श्री सिलावट बहुमुखी प्रतिभा के धनी और संचार की नई तकनीक के एक ऐसे कलम के सिपाही हैं, जिन्होंने अपनी लेखनी और करनी को समानांतर रूप से संचालित किया है”

आपको बता दे, सिलावटजी ने आपके तीन दशक के सेवाकाल के महत्वपूर्ण 24 वर्ष बड़वानी जिले में बीताये, यह बड़वानी जिले के लिए किसी सौगात से कम नहीं है।

श्री सिलावट जी की सेवानिवृत्ति के विदाई समारोह में कलेक्टर श्री शिवराज सिंह वर्मा ने कहा की श्री सिलावट के व्यक्तित्व के बारे में जितना भी कहे कम है। उन्होंने न केवल अपने मूल दायित्व का निर्वहन करते हुए प्रदेश में जनसंपर्क बड़वानी को शीर्ष स्थान पर बनाए रखा बल्कि जिला प्रशासन की विभिन्न विभागीय गतिविधियों एवं नवाचारों को भी राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने में सफलता प्राप्त की।

विदाई समारोह में पुलिस अधीक्षक श्री दीपक कुमार शुक्ला ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि मैंने बड़वानी आकर जनसंपर्क विभाग के रूप में पूरे जिले के विभिन्न विभागीय इकाइयों से आपकी लेखनी के माध्यम से रूबरू हुआ क्योंकि श्री सिलावट जी अपने विभाग के साथ-साथ सभी विभागों के सचेतक के रूप में ढाई दशक से यहां अपनी सेवा दे रहे थे।

▪︎और अंत में.》

बड़वानी जिले के जनसंपर्क अधिकारी श्री स्वदेश सिलावटजी के सेवा निवृत होने पर न्यूज़ लीडर्स परिवार उन्हें हमेशा अपने स्मरण में रखेगा। उनके साथ बीते पल, उनकी सेवाओं का अनुभव और उनकी कर्तव्य परायणता हमेशा सजीव रहेगी।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!