मध्यप्रदेश

News Leaders : कमलनाथ ने कहा, महिलाएं भारतीय संस्कृति की रक्षा करें, भोपाल कार्यक्रम में बड़वानी जिले की आदिवासी नेत्री शामिल

कमलनाथ ने कहा, महिलाएं भारतीय संस्कृति की रक्षा करें, भोपाल कार्यक्रम में बड़वानी जिले की आदिवासी नेत्री हुई शामिल

भोपाल : न्यूज़ लीडर्स

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर मप्र महिला कांग्रेस की और से मप्र कांग्रेस कार्यालय भवन में कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमे मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भाग लिया।

वीडियो देखिये

▪︎कमलनाथ ने कहा, महिलाएं भारतीय संस्कृति की रक्षा करें.》

आज महिला दिवस पर मैं आपसे एक बात करना चाहता हूँ अपनी जगह है समाजसेवा, अपनी जगह है राजनीति पर सबसे बड़ी समाजसेवा है कि हम अपनी संस्कृति की रक्षा करें। भारत की संस्कृति पर आज हमला किया जा रहा है, हमारे संविधान पर आज हमला किया जा रहा है। उपस्थित नारी शक्ति को सम्बोधित कर उन्हें महिला दिवस की शुभकामनाएँ दी।

▪︎सफाई कर्मी महिलाओं का किया सम्मान.》

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के शुभ अवसर पर मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस द्वारा प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में उत्कृष्ट सेवा कार्यों के लिये , कोरोना काल में विभिन्न दायित्वों पर रहकर अपनी सेवाएँ देने वाली महिला बहनो व सफ़ाई कर्मियों का सम्मान किया।

▪︎महिला पत्रकारों से रूबरू हुए कमलनाथ.》

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर भोपाल में महिला पत्रकारों से वर्तमान राजनैतिक परिदृश्य, महिला उत्थान के व ज्वलंत राजनैतिक विषयों, देश-प्रदेश के विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चाय पर चर्चा कर, उनके सुझावों को सुना व महिला दिवस की शुभकामनाएँ दी।

▪︎और अंत में.》

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर मप्र कांग्रेस के भवन भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में बड़वानी जिले से जिला पंचायत सदस्य एवं आदिवासी नेत्री मप्र महिला कांग्रेस की पूर्व सचिव श्रीमती सुभद्रा परमार की उपस्थिति महत्वपूर्ण रही।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!