राजकाजविविध

NEWS Leaders : इंदौर में एक सिरफिरे ने पुलिसवाले की जमकर की पिटाई, वायरल वीडियो से लगा पता

इंदौर में एक सिरफिरे ने पुलिसवाले की जमकर की पिटाई, वायरल वीडियो से लगी जानकारी

इंदौर : न्यूज़ लीडर्स

इंदौर में एक पुलिस कर्मी को पिटने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी लोग को वायरल हुए वीडियो से पता चली, उसके बाद पुलिस हरकत में आई और मारपीट करने वाले युवक को गिरफ्तार किया।उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस भी दर्ज किया है।

▪︎मामला क्या है.》

एरोड्रम थाना पुलिस के मुताबिक सिपाही जयप्रकाश जायसवाल गांधी नगर थाने के पुलिस फायर ब्रिगेड में पदस्थ है। मारपीट की घटना एरोड्रम थाना क्षेत्र अंतर्गत व्यंकटेश विहार कॉलोनी शिव मंदिर के पास हुई है।

पिटता पुलिस

शुक्रवार दोपहर करीब ढाई बजे एक युवक लहराते हुए गाड़ी चला रहा था। पुलिस वाले जयप्रकाश ने उसे समझाया तो पहले आरोपित ने पत्थर मारा और बाद में पुलिस वाले की डंडे से धुनाई शुरू कर दी। मौके पर जमा भीड़ में शामिल लोग जयप्रकाश के साथ हो रही मारपीट का वीडियो बनाते रहे। पुलिस के मुताबिक गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस ने जयप्रकाश की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसे रात में गिरफ्तार कर लिया। आरोपित का नाम दिनेश प्रजापति निवासी व्यंकटेश विहार कॉलोनी है। वह मजदूरी करता है।

और अंत में।》

पुलिसकर्मी की पिटाई करने वाला आरोपी एक सिरफिरा था जो सिपाही को जमकर डंडों से मार रहा है। सिपाही बचने की कोशिश कर रहा है लेकिन आरोपित उसे पीटता जा रहा है। मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!