NLS स्पेशलराजकाज

NEWS Leaders : अब पत्थर नहीं, शराब दुकान पर गोबर फेंककर उमा भारती ने जताया विरोध

अब पत्थर नहीं, शराब दुकान पर गोबर फेंककर उमा भारती ने जताया विरोध

“पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने अपना काफिला रोकवाकर ओरछा के मेन गेट के पास स्थित मदिरा की दुकान पर गोबर मारा।”

स्पेशल : न्यूज़ लीडर्स

पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती ने आज शराब विरोध का नया तरीक़ा अपनाया। धार्मिक नगरी ओरछा में शराब की दुकान पर गोबर फेंक कर विरोध जताया। इस मौके पर उमा भारती ने कहा कि,

“गोबरी फेंका है पत्थर नहीं”

झांसी से ओरछा की तरफ आते हुए ओरछा के प्रमुख द्वार पर ही देशी एवं विदेशी शराब की बहुत बड़ी दुकान है। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने अपना काफिला रोकवाकर ओरछा के मेन गेट के पास स्थित मदिरा की दुकान पर गोबर मारा।

देखिये वीडियो उमा भारती ने शराब दुकान पर गोबर फेंककर विरोध जताया

बताया जाता है कि ओरछा के प्रमुख प्रवेश द्वार पर स्थित यह दुकान इस जगह के लिए स्वीकृत ही नहीं है। यह किसी दूर गांव के लिए स्वीकृत है, लेकिन खुली ओरछा के मुहाने पर है। जिसके विरोध में लोगों ने लगातार धरने प्रदर्शन किए।

आपको बता दे मध्यप्रदेश में शराब बंदी की मुहिम को उमा भारती चला रहीं हैं। इससे पहले वह शराब दुकान पर पत्थर चोट कर चुकी है। इस बार अपने विरोध के तरीके को बदलकर पत्थर की जगह शराब दुकार पर  गोबर फैका। उन्होने कहा शराबबंदी राजनीतिक नहीं सामाजिक अभियान है। समाज की शक्ति और एकता से ही इसका समाधान होगा, किंतु ओरछा के दरवाजे पर रामराजा सरकार के दर्शन के लिए आते और जाते हुए यह शराब की दुकान हमारी रामभक्ति को चुनौती दे रही है।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!