खास-खबरराजकाजराष्ट्रीय

NEWS Leaders : राहुल गांधी ने कहा “डरे ना, गुजरात में चुनाव जीतेंगे, राहुल के पुतले भी जले.

NEWS Leaders : राहुल गांधी ने कहा “डरे ना, गुजरात में चुनाव जीतेंगे, राहुल के पुतले भी जले

“राहुल ने कहा, आप डरे ना, गुजरात में हम बीजेपी को हराएंगे, राहुल ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। उन्होंने गुजरात के लोगों से कांग्रेस पार्टी के लिए समर्थन मांगा”

न्यूज लीडर्स डेस्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के प्रतिपक्ष नेता बनने के बाद संसद में दिखी उनकी भूमिका के बाद वह अब गुजरात दौरे पर है. उन्होने कार्यकर्ताओं में जोश भरते कहा की गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीतेगी।

राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव को अभी तीन साल हैं। अगर हम गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए जुट जाएंगे तो फिनिश लाइन को पीछे छोड़कर आगे निकल जाएंगे। राहुल गांधी अहमदाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

●》》राहुल के बजरंग दल और विहिप कार्यकर्ताओ ने पुतले फूंके.》》

राहुल डेढ़ घंटे के दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे। उनके इस दौरे के दौरान विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया और उनके पुतले जलाए। कार्यकर्ता संसद में राहुल के कथित हिंदू विरोधी बयान का विरोध कर रहे थे।

●》》राहुल गांधी क्यों आये गुजरात.》》

राहुल अचानक गुजरात क्यों गए दरअसल, संसद में हिंदू धर्म पर बयान देने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने 2 जुलाई को अहमदाबाद में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर हमला किया था। इसके बाद दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हो गई थी। झड़प में कई कांग्रेसी कार्यकर्ता घायल हो गए थे। राहुल इन्हीं कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने अहमदाबाद पहुंचे।

“इस दौरान उन्होंने गुजरात के हालिया बड़े हादसों में राजकोट गेम जोन अग्निकांड, वडोदरा हरणी लेक हादसा, मोरबी हादसा के पीड़ित परिवारों से भी मुलाकात की”

●》》राहुल ने गुजरात में चुनाव जीतने का दावा किया.》》

राहुल गांधी ने कहा, बीजेपी ने धमकाकर हमारे कार्यालय को नुकसान पहुंचाकर चुनौती दी है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि हम सब मिलकर उनकी सरकार को उसी तरह तोड़ देंगे जैसे उन्होंने हमारे कार्यालय को नुकसान पहुंचाया है। यह लिखकर ले लीजिए कि कांग्रेस गुजरात में चुनाव लड़ेगी और नरेन्द्र मोदी एवं बीजेपी को गुजरात में हराकर कांग्रेस एक नई शुरुआत करेगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!