आस्था- धर्मनक्षत्र

NEWS Leaders : कैसा रहेगा 23 जुलाई 2024 मंगलवार आपका राशिफल, क्या कह रहे है पंडित राधामाधव शरण यज्ञाचार्य

NEWS Leaders : कैसा रहेगा 23 जुलाई 2024 मंगलवार आपका राशिफल, क्या कह रहे है पंडित राधामाधव शरण यज्ञाचार्य

न्यूज लीडर्स नक्षत्र : पं. राधामाधव शरण

नमस्कार आप देख रहे है न्यूज लीडर्स, कैसा रहेगा 24 जुलाई 2024 बुधवार को आपका दैनिक राशिफल, क्या कह रहे है आपके सितारे,देखिए न्यूज लीडर्स

मेष :- राज्य पक्ष में लाभ के अवसर मिलेंगे व्यापार में समय अनुकूल रहेगा घर मे।मंगलीक कार्य सम्पन्न होगा अचानक धन लाभ मिलेगा.

वृषभ :- कोर्ट कचहरी में विजय मिलेगी राजकीय रुके काम बनेंगे पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा माता के स्वास्थ्य में गिरावट होगी नया व्यक्ति आपके घर पर आ सकता.

मिथुन :- पुरानी रुकी योजना पर कार्य शुरू हो सकता है आर्थिक क्षेत्र में भी अवसर अच्छे मिलेंगे व्यापार में पार्टनर फलदायी होगा धार्मिक यात्रा भी संभव है.

कर्क :- आपसी मनमुटाव के कारण बड़ा आर्थिक नुकसान हो सकता है व्यापार में सावधानी रखें अपने लोग ही धोखा दे सकते है आर्थिक मामलों में पूर्ण सावधानी रखें .

सिंह :- भूमि भवन वाहन के कार्य में सफलता मिलेगी मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हो राज्य पक्ष में भी समय आपके पक्ष में रहेगा.

कन्या :- समय घात प्रतिघात का रहेगा गुप्त शत्रु भारी नुकसान देंगे व्यापार में भी हानि होगी पशुओं से भी चोट लग सकती है.

तुला :- संतान आज व्यापार में अच्छा लाभ लेगी अचानक कोई पुराना मित्र मिल सकता है बड़े भाई से भी सुलह हो सकती है नया काम शुरू होगा.

वृश्चिक :- माता से आर्थिक लाभ होगा पुराना भूमि विवाद सुलझेगा व्यापार में लाभ के सुयोग होगें राजकीय मसले सुलझ जाएंगे.

धनु :–यात्रा प्रवास से बचें मित्रों से बोलचाल संभव है आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है घर में धन का अभाव रहेगा भाइयों से भी मनमुटाव हो सकता है सावधानी रखें.

मकर :- परिवार में शुभ कार्य के चांस रहेंगे पुत्र या पुत्री के विवाह सम्बंधित वार्ता संभव है आर्थिक  स्थिति में सुधार होगा.

कुम्भ :- हर योजना सफल होने से मन में उत्साह रहेगा व्यापार में कारोबार की वृद्धि होगी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा मित्रों से भी सहयोग मिलेगा.

मीन :- ससुराल से मनमुटाव होगा अपने लोग आपके विरोध करेंगे गुप्त शत्रु भी आज नुकसान करेगा व्यापार में हानि के चांस रहेगें.

अपने राशिफल को जानने के लिए बने रहिये न्यूज लीडर्स के नक्षत्र कार्यक्रम में पंडित राधामाधव यज्ञाचार्य से,

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!