आस्था- धर्मब्रेकिंगमध्यप्रदेशराजकाजलाईव चेनल

NEWS Leaders : बच्चों को दिखी प्रतिमा, लगी भीड़, भगवान शिव पार्वती की प्रतिमा का दावा

NEWS Leaders : बच्चों को दिखी प्रतिमा, लगी भीड़, भगवान शिव पार्वती की प्रतिमा का दावा

“धार जिले में धरमपुरी के इस स्थल पर हिंदू संगठन ने मंदिर निर्माण की मांग कर पूजा-पाठ शुरु की”

न्यूज लीडर्स : जफर अली धार

धार जिले के धरमपुरी में खाली जमीन में आस पास के बच्चों को खेलने के दौरान मूर्ति दिखाई दी। मूर्ति की खबर के बाद बड़ी संख्या में हिंदू समाजजन एकत्रित हुए।

नगर के बीचों-बीच स्थित बावड़ी चौराहे पर प्राचीन बावड़ी के पास खाली जमीन पर आस पास के बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे तभी उन्हें जमीन मे गड़ी हुई एक मूर्ति दिखाई दी। जिसकी सूचना उन्होंने नगर के हिंदू समाजजनों को दी जिसके बाद नगरवासी सहित हिंदू संगठन के लोग बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे और आस पास थोड़ी सी खुदाई कर देखा तो उन्हें भगवान की मूर्ति दिखाई दी।

●》》हिंदू संगठन ने मंदिर बनाने की मांग की.》》

नगर के बीचों बीच प्राचीन बावड़ी के पास बेंट संस्थान की खाली जमीन में मूर्ति निकलने की एक खबर सामने आई है। इस खबर के बाद देर रात्रि बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के लोग मौके पर पहुंच गए और भगवान की मूर्ति होंने का दावा किया। जिसे लेकर हिंदू संगठन के लोगों ने मंदिर बनाने की मांग की।

मूर्ति को जमीन से बाहर निकाला गया। वहीं नगर के वरिष्ठ पंडित विश्वनाथ व्यास भी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने मूर्ति को देखकर कहा कि यह मूर्ति भगवान शिव पार्वती जी की है। जिसके बाद लोगों ने मूर्ति की साफ-सफाई कर पुनः मूर्ति को उसी स्थान पर रख दी और पूजा-पाठ शुरू कर दी।

●》और अंत में.》》

वहीं बड़ी संख्या में लोगों ने पहुंच कर उक्त मूर्ति के दर्शन भी किए। इस दौरान सुरक्षा को लेकर टीआई संतोष यादव, तहसीलदार शिवानी श्रीवास्तव अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे गए थे और पुलिस जवान की तैनाती की गई।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!