खास-खबरनिमाड़ खबरन्यूज़मध्यप्रदेशराजकाजलाईव चेनल

NEWS Leaders : शांतिपूर्ण निर्वाचन के लिए सभी अधिकारी-कर्मचारी बधाई के पात्र है, जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. फटिंग

शांतिपूर्ण निर्वाचन के लिए सभी अधिकारी-कर्मचारी बधाई के पात्र है-जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. फटिंग

बड़वानी : न्यूज लीडर्स

लोकसभा निर्वाचन के मद्देनजर जिले में 13 मई को सम्पन्न हुए शांतिपूर्ण निर्वाचन के लिए सभी अधिकारी-कर्मचारी बधाई के पात्र है। जिस प्रकार से निर्वाचन का कार्य शांतिपूर्ण सम्पन्न हुआ हैं, उसी प्रकार अब मतगणना का कार्य भी आयोग के निर्देशानुसार सजगता एवं सतर्कता से पूर्ण करना है। मतगणना को अभी 15 दिवस के लगभग समय बाकी है, परन्तु व्यवस्थाएं हमे अभी से करना है। अतः व्यवस्थाओं को समय रहते किया जाये जिससे धीरे-धीरे मतगणना स्थल आकार लेने लगे।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. राहुल फटिंग ने उक्त बाते सोमवार को कलेक्टर कार्यालय बड़वानी के सभागृह में लोकसभा निर्वाचन के मद्देनजर मतगणना हेतु आयोजित बैठक के दौरान कही।

इस दौरान कलेक्टर ने लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री को निर्देशित किया कि मतगणना स्थल की व्यवस्थाएं जैसे- बैरिकेट्स लगाना, जाली लगाना, गणना टेबले लगाने का कार्य उनके विभाग के कर्मचारियों द्वारा किया जायेगा।

अतः यह सुनिश्चित किया जाये कि सभी कर्मचारियों के पास निर्वाचन कार्यालय द्वारा जारी आईडी हो। आईडी कार्डधारी कर्मचारी ही एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय के परिसर में प्रवेश कर सकेंगे।

बैठक के दौरान कलेक्टर ने जिले के चारों सहायक रिटर्निंग अधिकारियों को निर्देशित किया कि एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय के परिसर में चार अलग-अलग स्थानों पर मतगणना होगी। इसकी जानकारी वे लिखित में निर्धारित प्रारूप में अभ्यर्थी एवं उनके प्रतिनिधियों को अनिवार्य रूप से देवे। सूचना पत्र में अनिवार्य रूप से यह लिखा जाये कि एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय के किस स्थान पर मतगणना होगी।

▪︎》04 जून को इन स्थानों पर होगी मतगणना.》》

बैठक के दौरान कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. राहुल फटिंग ने बताया कि 04 जून को एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय बड़वानी के परिसर में विधानसभा सेंधवा की मतगणना विद्यालय परिसर में बनाये गये नवीन भवन में, विधानसभा बड़वानी की मतगणना विद्यालय परिसर के आडिटोरियम में तथा विधानसभा राजपुर एवं पानसेमल की मतगणना विद्यालय के मुख्य भवन में होगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!