NLS स्पेशलखास-खबरदेश-विदेशन्यूज़राजकाजराष्ट्रीयलाईव चेनल

NEWS Leaders : सेक्स स्कैंडल आरोपी सांसद प्रज्वल रेवन्ना गिरफ़्तार .

NEWS Leaders : सेक्स स्कैंडल आरोपी सांसद प्रज्वल रेवन्ना गिरफ़्तार

न्यूज लीडर्स

हजारों महिलाओं से यौनशोषण का आरोपी NDA गठबंधन से उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना बेंगलुरु हवाई अड्डे से गिरफ्तारयौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे JD(S) के निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना को पुलिस ने शुक्रवार (31 मई) की सुबह बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटरनेशल एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है.

कर्नाटक पुलिस की स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) को प्रज्वल रेवन्ना के भारत आने की जानकारी जैसे ही मिली वैसे ही SIT, इमिग्रेशन अधिकारी समेत कर्नाटक पुलिस एयरपोर्ट पर पहुंच गए. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को रेवन्ना को कोर्ट में किया जा सकता है.

फिल्हाल प्रज्वल रेवन्ना को बेंगलुरु में CID ​​कार्यालय लाया गया है,  CID ​​कार्यालय के बाहार सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जेडीएस के निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर महिलाओं के साथ यौन शोषण करने का आरोप है. इसके साथ ही रेवन्ना पर आरोप है कि उसने महिलओं की अश्लील वीडियो बनाई.

आपको बता दें कि हासन में लोकसभा चुनाव से पहले प्रज्वल रेवन्ना की वीडियो वायरल हो गई, इसके बाद वे जर्मनी भाग गया था. एसआईटी ने प्रज्वल रेवन्ना को हिरासत में ले लिया है, जहां उससे वायरल वीडियो को लेकर पूछताछ की जाएगी. इसके अलावा उनका मेडिकल टेस्ट भी किया जाएगा.

●》वीडियो जारी कर दी भारत लौटने की जानकारी.》》

गुरुवार (30 मई) को प्रज्वल रेवन्ना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उसने अपनी भारत लौटने की जानकारी दी. इसके बाद जैसे ही कर्नाटक पुलिस की स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) को प्रज्वल रेवन्ना के भारत वापस लौटने की जानकारी मिली वैसे ही इमिग्रेशन अधिकारी , कर्नाटक पुलिस समेत SIT एयरपोर्ट पर पहुंच गए. जहां प्रज्वल रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया.

●》35 दिन बाद जर्मनी से बेंगलुरु लौटा प्रज्वल रेवन्ना.》》

यौन शोषण के आरोपों से घिरे निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना 35 दिन बाद जर्मनी से बेंगलुरु लौट आया है. महिलाओं की अश्लील वीडियो जब वायरल हुई इसके बाद ही प्रज्वल रेवन्ना फरार होकर जर्मनी चला गया था. लेकिन शुक्रवार को वो वापस जर्मनी से भारत लौट आया है. प्रज्वल रेवन्ना के एयरपोर्ट पर फ्लाइट लैंड करने के कुछ ही मिनटों बाद एसआईटी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!