आस्था- धर्म

News Leaders Horoscope : सितारे बोलते है_ क्या कहती है आपकी राशि, न्यूज़ लीडर्स पर पं. राधामाधव शरण से जानिये

News Leaders Horoscope : सितारे बोलते है_ क्या कहती है आपकी राशि, न्यूज़ लीडर्स पर पं. राधामाधव शरण से जानिये

दैनिक राशिफल, 28 अप्रैल 2022, गुरुवार॥
◇_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

॥ आज का पंचांग, मास  वैशाख पक्ष कृष्णा, तिथि त्रयोदशी  24.25 बजे तक बादमें चतुर्दशी, वार गुरुवार,
नक्षत्र उत्तराभाद्रपद 17.28 बजे तक बाद में रेवती, योग वैधृति 16.07 बजे तक बाद में विष्कुम्भ, करण गर 12.21 बजे तक बाद में वणिज, चंद्रमा मीन राशि पर॥

देखिये आज का राशीफल

॥आज का राशिफल, 28 अप्रैल 2022॥

▪︎मेष:- आय के स्रोत में आज बढ़ोतरी होगी व्यापार व्यवसाय में भी अच्छा लाभ होगा नव दम्पति को संतान प्राप्ति के चांस है छात्रों का समय ठीक है।
▪︎वृषभ:- जमीन जायदाद का आज लाभ होगा पिता का स्वास्थ्य अच्छा होगा राज्य पक्ष में फायदा होगा बड़े अधिकारी आपके पक्ष में होंगे छात्रों का समय श्रेष्ठ है।
▪︎मिथुन:- पुराने मित्रों से मुलाकात होगी घर मे मांगलिक कार्य होगा धार्मिक यात्रा संभव है रुका धन मिलेगा नया काम होगा छात्रों का समय उत्तम है।
▪︎कर्क:- यात्रा से बचें परिवार से कोई शोक समाचार  मिलेगा आर्थिक नुकसान हो सकता है लेन देन से बचें अपने लोग आपको धोखा देंगे छात्रों का समय गड़बड़ है।
▪︎सिंह:- व्यापार व्यवसाय में समय ठीक है आय के संसाधन और ज्यादा होंगे अचानक लाभ के संकेत है पत्नी के स्वास्थ्य में सुधार होगा छात्रों का समय ठीक है।
▪︎कन्या:- धन की कमी से परेशानी बड़ेगी उधार लेना पड़ सकता है यात्रा को टालें पशुओं से सावधान रहें छात्रों का समय मध्यम है।

▪︎तुला:- अचानक यात्रा के योग बनेंगे परिवार में कोई मांगलिक कार्य होसकता है संतान के पक्ष में समय अच्छा है छात्रों का समय श्रेष्ठ है।
▪︎वृश्चिक:- माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है सावधान रहें भूमि का नुकसान संभव है उधार देने से पैसा नही मिलेगा खर्च अधिक होगा छात्रों का समय खराब है।
▪︎धनु:- अचानक भाग्य का उदय होग़ा रुका काम शुरू होगा लाभ के लिये किया गया प्रयास सफल होगा बाहरी व्यक्ति फायदे मंद होगा छात्रों का समय अच्छा है।
▪︎मकर:- परिवार में बुजुर्ग व्यक्ति की तबीयत बिगड़ सकती है आर्थिक हानि के चांस है स्वयं का भी ध्यान रखें स्वास्थ्य बिगड़ सकता है छात्रों का समय नेष्ट है।
▪︎कुम्भ:- समाज कल्याण के कार्यों में आपका सहयोग रहेगा पिछले कार्यों का लाभ मिलेगा व्यक्तिगत छबि में सुधार होगा व्यापार में श्रेष्ठ योग,छात्रों का समय उत्तम है।
▪︎मीन:- व्यर्थ के खर्च होंगे आवक की कमी से परेशानी होगी समाज में प्रतिष्ठा धूमिल होगी शत्रु परेशान करेगा छात्रों का समय खराब है।

◇_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!