नक्षत्र

News Leaders Horoscope : सितारे बोलते है, न्यूज़ लीडर्स से जानिये आपका राशिफल

सितारे बोलते है, न्यूज़ लीडर्स से जानिये आपका राशिफल

॥दैनिक राशिफल, 08 मार्च 2022, मंगलवार॥
◇_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

॥आज का पंचांग, मास फाल्गुन, पक्ष शुक्ला, तिथि षष्ठी, 24.30 बजे तक, वार मंगलवार, नक्षत्र कृतिका 32.30 बजे तक, योग वैधृति 24.26 बजे तक बाद में विष्कुम्भ करण कौलव 11.27  बजे तक बाद में तैतिल, चन्द्रमा मेष राशि पर 12.29 बजे तक बाद में वृषभ राशि पर॥

॥आज का राशिफल, 08 मार्च 2022॥

▪︎मेष:- मन चिंतित रहेगा बड़े बुजुर्ग के स्वास्थ्य में गड़बड़ी होगी, सोचा काम नही बनेगा धन का अभाव रहेगा छात्रों का समय ठीक नही है।
▪︎वृषभ:- घर वालो के साथ पिकनिक में घूमने जा सकते हो,नये लोगों से मुलाकात संभव है धन की कमी पुरी होगी छात्रों का समय उत्तम है।
▪︎मिथुन:- आप किसी धोखे में फंस सकते हो धन का नुकसान, घर के लोग करेगे विरोध, स्वास्थ्य पर ध्यान दे, छात्रों का समय गड़बड़ है।
▪︎कर्क:- जीवन का अभाव आज समाप्त होगा व्यापार में लाभ, मित्रों से व्यापार में लाभ, आपकी बात दुनियां मानेगी छात्रों का समय ठीक है।
▪︎सिंह:- अचानक धन का नुकसान संभव है, वाणी पर संयम, नाना से अनबन, ससुराल में भी अपमान हो सकता है छात्रों का समय खराब है।
▪︎कन्या:- राज्य पक्ष से लाभ होगा, कोर्ट कचहरी में विजय प्राप्त होगी, बड़े अधिकारी सुनेंगे धन लाभ के योग छात्रों का समय श्रेष्ठ है।

▪︎तुला:- यात्रा के योग प्रबल है भाग्य वृद्धि के सुयोग भी श्रेष्ठ है अचानक धन का लाभ, बड़े व्यक्ति से मुलाकात होगी छात्रों का समय ठीक है।
▪︎वृश्चिक:- स्वास्थ्य में विकृति योग है चिंता रहेगी  घर में अशांति, प्रिय जन को समस्या होगी जिससे मन उदास होगा छात्रों का समय खराब है।
▪︎धनु:- पत्नी के द्वारा आपका हित साधन होगा व्यापार में नया काम, जो सोचा वो काम पूर्ण होगा नई जमीन के योग है छात्रों का समय उत्तम है।
▪︎मकर:- ससुराल जाने का कार्यक्रम बनेगा शत्रु स्वतः ही परास्त होंगे, पशुओं से सावधान रहें मामा से अनबन, छात्रों का समय मध्यम है।
▪︎कुम्भ:- संतान आपकी तरक्की में सहायक, पेट की समस्या से छुटकारा मिलेगा आय में बढ़ोतरी, लॉटरी से फायदा, छात्रों का समय ठीक है।
▪︎मीन:- भूमि वाहन के योग, धन का काम सफल, बाहरी व्यक्ति काम करेगा माता के स्वास्थ्य की चिंता समाप्त होगी छात्रों का समय ठीक है।

◇_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!