नक्षत्र

News Leaders Horoscope : नक्षत्र_ सितारे बोलते है, न्यूज़ लीडर्स में पं. राधामाधव शरण से जानिये आपका राशिफल

News Leaders Horoscope : नक्षत्र_ सितारे बोलते है, न्यूज़ लीडर्स में पं. राधामाधव शरण से जानिये आपका राशिफल

॥दैनिक राशिफल, 21 मार्च 2022, सोमवार॥
◇_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

॥आज का पंचांग : मास चैत्र पक्ष कृष्णा तिथि तृतीया 08.19 बजे तक बाद में चतुर्थी, वार सोमवार, नक्षत्र स्वाति 21.29 बजे तक बाद में विशाखा योग व्याघात 15.53 बजे तक बाद में हर्षण करण विष्टि 08.19 बजे तक बाद में बब चंद्रमा तुला राशि पर॥

देखिये अपना राशिफल

॥आज का राशिफल, 21 मार्च 2022॥

▪︎मेष:- व्यापार में समय श्रेष्ठ,आर्थिक लाभ रहेगा समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी पत्नी स्वास्थ की चिंता समाप्त होगी छात्रों का समय ठीक है।
▪︎वृषभ:- स्वास्थ्य में गड़बड़ी होगी पशुओं से चोट लग सकती है आर्थिक नुकसान संभव, बड़े लोंगो से अनबन हो सकती है छात्रों का समय खराब।
▪︎मिथुन:- संतान पक्ष में समय उत्तम है नव दम्पति को संतान प्राप्ति के योग है आय में प्रगति, बड़े भाई से सम्बन्ध सुधरेंगे छात्रों का समय श्रेष्ठ है।
▪︎कर्क:-  माता के स्वास्थ्य में गड़बड़ी होगी घर में अशांति, आर्थिक लाभ कम होगा व्यापार में गड़बड़ी के चांस है छात्रों का समय मध्यम है।
▪︎सिंह:- समाज में सम्बन्ध बिगड़ेंगे अपने नुकसान देंगे यात्रा पर जाने से नुकसान घर पर रहें, वाणी पर संयम रखें छात्रों का समय खराब है।
▪︎कन्या:- बुजुर्ग की तबियत बिगड़ेगी  आर्थिक नुकसान, अपनों से मेलजोल रखे, अन्यथा धन का नुकसान, छात्रों का समय ठीक नही है।

▪︎तुला:- समय पक्ष में है जो सोचा वो काम होगा, धन की कमी दूर होगी समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी  व्यापार में समय ठीक है छात्रों का समय ठीक है।
▪︎वृश्चिक:- खर्च की अधिकता से उधार लेना पड़ेगा, मन में अशांति रहेगी, घर में झंझट होगी, स्वयं पर संयम रखें  छात्रों का समय ठीक है।
▪︎धनु:- व्यापार में नया कार्य, आर्थिक सफलता, लॉटरी, सट्टे से धन का लाभ, बड़े भाई से सम्बन्ध सुधरेंगे, छात्रों का समय श्रेष्ठ है।
▪︎मकर:- व्यापार चलेगा भूमि भवन वाहन में लाभ, पिता की संपत्ति मिलेगी, मित्रों का सहयोग, राज्य पक्ष में समय श्रेष्ठ, छात्रों का समय ठीक।
▪︎कुम्भ:- यात्रा से लाभ, धार्मिक कायर्क्रम में शामिल होगे, परिवार से सहयोग मिलेगा, अचानक धन का लाभ, छात्रों का समय अतिउत्तम है।
▪︎मीन:- स्वास्थ्य गड़बड़, वाहन से सावधान, दुर्घटना के चांस है आर्थिक समय खराब, अपने लोग बुरा करेंगे  सावधान रहें छात्रों का समय नेष्ट है।

_नक्षत्र न्यूज़ लीडर्स : पंडित राधामाधव शरण.》

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!