NLS स्पेशलखास-खबरनिमाड़ खबरन्यूज़ब्रेकिंगमध्यप्रदेशराजकाजराष्ट्रीयलाईव चेनल

NEWS Leaders : दुष्कर्मी को फांसी, पीड़िता को न्याय के साथ 2 करोड़ की आर्थिक सहायता के लिये विधायक ने सीएम को लिखा पत्र

दुष्कर्मी को फांसी, पीड़िता को न्याय के साथ 2 करोड़ की आर्थिक सहायता के लिये विधायक ने सीएम को लिखा पत्र

न्यूज लीडर्स : ब्यूरो रिपोर्ट सेंधवा

सेंधवा शहर में बीते दिनों हैवानियत को पार कर देने वाली घटना को लेकर जहां शहर सदमें में है. वहीं सेंधवा क्षेत्र के विधायक मोंटू सोलंकी ने मप्र के मुख्यमंत्री डां.मोहन यादव को पत्र लिखकर दुष्कर्म के आरोपी का प्रकरण फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने और पीड़िता को न्याय दिलाने के साथ-साथ 2 करोड़ की आर्थिक सहायता राशि देने की मांग की है.

▪︎》दुष्कर्म की घटना पर मोंटू सोलंकी ने पत्र में लिखा.》》

मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में सेंधवा में घटित घटना को अत्यंत शर्मनाक घटना बताया. उन्होने लिखा की यह घटना ना सिर्फ मानवता को शर्मसार करती है बल्कि प्रशासन द्वारा सर्व समाज को सुरक्षा व न्याय दिलाने की पोल खोलती है. जहां आये दिनों मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म किये जाने से आपराधियों के हौसले बुलन्द है.

▪︎》पुलिस और प्रशासन की कार्यशैली पर उठाये सवाल ?.》》

म.प्र.पुलिस एवं प्रशासन की उदासीनता के कारण सर्व समाज पर लगातार बर्बरता अत्याचार उत्पीडन सम्बन्धी मामले बढते जा रहे है. प्रदेश में समाज को न्याय मिलने में देरी के कारण अपराधियों के हौसले बुलन्द है और दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे है जो चिंता का विषय है.

“विधायक का कहना है की सेंधवा की घटना से सर्व समाज में आक्रोश व्याप्त है लोग सड़को पर उतरने को बाध्य हुए. उन्हें चक्काजाम करना पड़ा, शहरवासियों में इतना गुस्सा था की उन्होंने अपने व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रखे.”

▪︎》पीड़िता को 2 करोड़ की आर्थिक सहायता और आरोपी को फांसी की गुहार.》》

विधायक ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र के अंत में पुन: लिखा की, मुख्यमंत्री से निवेदन किया है की सेंधवा में मासूम से दुष्कर्म के आरोपी का कैस फ़ास्टट्रैक कोर्ट में चलाकर अतिशीघ्र फांसी की सजा दिलाये. जिससे समाज पर बर्बरता उत्पीडन अत्याचार सम्बन्धी मामलों पर रोक लग सके एवं पीड़िता को न्याय दिलाकर दो करोड़ की मुआवजा की राशि प्रदान करे.

▪︎》और  अंत में.》》

अब देखना यह होगा की मप्र के मुख्यमंत्री डां.मोहन यादव सेंधवा विधायक मोंटू सोलंकी के पत्र पर काया एक्शन लेते है.

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!