NLS स्पेशलराष्ट्रीय

NEWS Leaders : खरगोन नपा चुनाव में ओवैसी की एंट्री, मप्र में खरगोन सहित 7 नगरीय निकाय पर लड़ेगी ओवैसी की AIMIM पार्टी

खरगोन नपा चुनाव में ओवैसी की एंट्री, मप्र में खरगोन सहित 7 नगरीय निकाय पर लड़ेगी ओवैसी की AIMIM पार्टी

न्यूज़ लीडर्स स्पेशल

मध्य प्रदेश में हो रहे नगरीय चुनाव में अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चुनाव लड़ेगी।एआईएमआईएम के प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को ऐलान किया है कि इंदौर, भोपाल, जबलपुर, खरगोन, बुरहानपुर, रतलाम और खंडवा नगर पालिकाओं सहित मध्य प्रदेश के 7 नगर पालिकाओं में निकाय चुनाव लड़ेगी।

आपको बता दें कि राज्य में दो प्रमुख पार्टियां बीजेपी और कांग्रेस के बीच ही मुकाबला है। ओवैसी की पार्टी कितना प्रभाव चुनावों में डाल पाएगी, यह तो नतीजा आने के बाद ही सामने आएगा।

▪︎पश्चिम निमाड़ के खरगोन नगरपालिका चुनाव से ओवैसी की एंट्री.》

देश में ओवैसी उन इलाकों में अपनी पार्टी को चुनावी मैदान में उतारते है, जहाँ मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र हो या फिर मुस्लिम मतदाता चुनावी परिणामों को प्रभावित कर सके। इसी के चलते ओवैसी ने अपनी पार्टी को खरगोन नगरपालिका चुनाव लड़ाने की घोषणा की है।

गौरतलब है की ओवैसी की नज़र मप्र के जिन शहरों में थी, उसमें खरगोन बहुत पहले से शामिल है। ओवैसी की पार्टी का संगठन वहाँ हल्के तरीके से काम कर रहा है, जिसे अभी तक बड़ी सफलता नहीं मिल पा रही थी। लेकिन ओवैसी के बयान आने के बाद अब उनकी पार्टी के चुनाव लड़ने की बात सामने आई है।
आपको बता दे, खरगोन के बाद ओवैसी का पार्टी संगठन बड़वानी जिले के सेंधवा में भी पिछले दो वर्षो से संगठन धीरे-धीरे काम कर रहा है।

▪︎और अंत में.》

ओवैसी की मप्र में खरगोन सहित सात नगरीय निकायों में चुनाव लड़ने की घोषणा के चाहे जो भी सियासी अर्थ निकले, पर यह कहना जल्दबाजी होगा की वह इस चुनाव में कामयाब हो जायेंगे। इसके लिए हमें इंतजार करना होगा।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!