विविध

NEWS Leaders : शासकीय दायित्वों के निर्वाहन के परिचायक है श्री स्वदेश सिलावट : कलेक्टर श्री शिवराज सिंह वर्मा

शासकीय दायित्वों के निर्वाहन के परिचायक है श्री स्वदेश सिलावट : कलेक्टर श्री शिवराज सिंह वर्मा

बड़वानी : न्यूज़ लीडर्स

किसी कार्य को पूर्ण करने में यदि सकारात्मकता के साथ किया जाए तो वह कार्य रुचिकर बन जाता है। ऐसे ही रुचिकर दायित्व का निर्वहन किया है जिला बड़वानी के जनसंपर्क अधिकारी श्री स्वदेश सिलावट ने,

उक्त कथन कलेक्टर श्री शिवराज सिंह वर्मा ने श्री सिलावट के सेवाकाल समाप्ति  के अवसर पर आशाग्राम कृषिकुंज में आयोजित सम्मान कार्यक्रम में कहीं,उन्होंने कहा शासकीय सेवाओं में दायित्वों की समग्रता के परिचायक रहे हैं सिलावट जी,

सेवा निवृति पर श्री स्वदेश सिलावट के सम्मान में रखे अवसर पर उन्होंने कहा, मैं जो कुछ भी हूं आप सभी के सकारात्मक दृष्टि एवं विचारों के कारण हूं, मैंने अपने क्षमता का उपयोग किया जिससे कि मुझे आप लोगों की शुभकामनाएं प्राप्त हुई है और मै अपने दायित्व को निभाने में सफल रहा।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक श्री दीपक कुमार शुक्ला ने कहा बड़वानी जिले में बड़ी कुशलता के साथ अपने सेवाकाल में शासकीय योजनाओं के दायित्व निर्वाहन को श्री सिलावट ने बखूबी निभाया है।

मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अनिल कुमार डामोर ने कहा एक साथ अनेक स्थानों पर कार्यक्रमों में समन्वय करने वाले व्यक्तित्व का नाम श्री  स्वदेश सिलावट है। एसडीएम श्री घनश्याम धनगर ने श्री सिलावट के कार्यों को त्वरित रूप से करने की कला के विषय में कई उदाहरण देकर सेवा कार्यों पर प्रकाश डाला, ट्रस्ट के सचिव डॉ शिवनारायण यादव ने भी आशाग्राम ट्रस्ट के सेवा प्रकल्पों में श्री सिलावट के योगदान एवं सहयोग की जानकारी दी।

श्री स्वदेश सिलावट को शब्द गुच्छ कविता स्मृति स्वरूप भेंट कर शाल एवं श्रीफल से कलेक्टर श्री वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक श्री शुक्ला एवं स्वयंसेवकों द्वारा सम्मानित किया गया।

“प्रकृति के बीच आयोजित सम्मान समारोह में प्रकृति ने भी अपने आशीर्वाद स्वरुप रिमझिम फुआरो की बरसात से माहौल को खुशनुमा बना दिया।”

▪︎और अंत में .》

इस दौरान मुख्य नगरपालिका अधिकारी श्री कुशल सिंह डोडवे, महिला बाल विकास के सहायक संचालक श्री अजय कुमार गुप्ता, डॉ सी के गुप्ता, डॉ अनुपम बत्रा, डॉ के पी सिंह, डॉ श्रीमती सुशीला चैहान, डॉ मयंक पाटीदार, डॉ राकेश पाटीदार, डॉ रोहन जैन, डॉ कुणाल, डॉ भारत राठौड़, डॉ दिलीप सिंह, उद्यानिकी विभाग के श्री प्रकाश चैहान, श्री हुकुमचंद यादव ट्रस्ट के कार्यकर्ता एवं स्टाफ उपस्थित था।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!