निमाड़ खबर

NEWS Leaders : भाजपा ने बड़वानी जिले के 13 जिला पंचायत सदस्यों की सूची घोषित, निवाली सीट पर उलझन, कांग्रेस की सूची का इंतजार

भाजपा ने बड़वानी जिले के 13 जिला पंचायत सदस्यों की सूची घोषित, निवाली सीट पर उलझन, कांग्रेस की सूची का इंतजार

बड़वानी : न्यूज़ लीडर्स

आसन्न पंचायत चुनाव में जिला पंचायत के 14 निर्वाचन क्षेत्रों में 13 स्थानों पर जिला भाजपा अध्यक्ष श्री ओम सोनी ने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 13 निवाली पर अभी उम्मीदवार घोषित नहीं किया गया है।

इस स्थान से भाजपा के तीन उम्मीदवार सर्व श्रीमती जसमाबाई रतनसिंह, सुलोचना मेहता और केसरी बजारिया है। जिस पर सर्वसम्मती नहीं बन पाई। बताया जाता है की अंत में निवाली जनपद पंचायत की पूर्व अध्यक्ष जसमाबाई रतनसिंह के नाम को घोषित किया जायेगा।

▪︎भाजपा के घोषित उम्मीदवारों की सूची.》

जिला पंचायत सदस्य के वार्ड 1 से जगदीश धनगर, वार्ड 2 से बलवंतसिंह पटेल, वार्ड 3 से बरमा सोलंकी, वार्ड 4 से श्रीमती गीता चौहान, वार्ड 5 से श्रीमती सपना रोमडे, वार्ड 6 से दरबार जुवानसिंह, वार्ड 7 से श्रीमती अमृता रमेश, वार्ड 8 से श्रीमती सुमन वर्मा, वार्ड 9 से भायदास महारया, वार्ड 10 से श्रीमती लेदली बाई नेवल्या, वार्ड 11 से श्रीमती अनिता शोभाराम, वार्ड 12 से कविता विकास आर्य, वार्ड 13 से घोषणा नहीं और वार्ड 14 से जुलाल नाथ्या वसावे को उम्मीदवार बनाया है।

▪︎और अंत में.》

भाजपा की घोषित उम्मीदवारों की सूची में मंत्री श्री प्रेमसिंह पटेल की बहन श्रीमती गीता चौहान और पुत्र श्री बलवंतसिंह पटेल जिला पंचायत बड़वानी के पूर्व अध्यक्ष है।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!