NLS स्पेशलराजकाज

NEWS Leaders : ‘कांग्रेस का टेस्ट : कौन पास कौन फेल’ कमलनाथ के सर्वे का मीडिया पर खुलासा, खरगोन बड़वानी जिले के नाम आये सामने? जीतने और हारने वालो MLA को जानिये

‘कांग्रेस का टेस्ट : कौन पास कौन फेल’
कमलनाथ के सर्वे का मीडिया पर खुलासा, खरगोन बड़वानी जिले के नाम आये सामने? जीतने और हारने वालो MLA को जानिये

देखिये सर्वे रिपोर्ट का खुलासा

न्यूज़ लीडर्स डेस्क

आखिर कमलनाथ के अपने विधायको की परफार्मेंशन को लेकर कराये सर्वे का मीडिया पर खुलासा हो गया है।
यह खुरास एक अखबार समूह ने किया है, जिसमें कमलनाथ रूबरू हुए है। काग्रेस के 27 विधायको की हालत पतली है, जिन्हें कमलनाथ ने स्थिति सुधारने की सलाह दी है, वहीं कई पूर्व मंत्री भी हार की और देखें जा रहे है। पहली बार जीते नये विधायकों को लेकर सर्वे में चिंता बताई गई है।

▪︎निमाड़ जिले के फिसड्डी मंत्रियों का हुआ खुलासा.》

खरगोन और बड़वानी जिले के एक-एक मंत्रियों के नामों का भी खुलासा हुआ है। यह दोनों भारी भरकम पूर्व मंत्री मंत्री है, जिनकी सर्वे में स्थिति बेहतर नहीं है। बताया जाता है दोनों पूर्व मंत्री डॉ विजयलक्ष्समी साधौ एवं बाला बच्चन सर्वे कि स्थिति भांपकर अपने क्षेत्रों सक्रिय हो गये है। खरगोन और बड़वानी जिले के सर्वे में खराब परफार्मेंशन को लेकर न्यूज़ लीडर्स अपने पाठकों को पहले ही बता चुका था।

▪︎कमलनाथ ने किसे  सक्रियता बढ़ाने दिए निर्देश.》

कांग्रेस ने उन 27 विधायकों की लोकप्रियता ग्राफ में आई कमी को लेकर सक्रियता बढ़ाने का कहा है। जबकी 36 विधायकों की स्थिति अच्छी है, जिसमें 15 पूर्व मंत्री भी शामिल है। अभी चुनाव को डेढ वर्ष है, विधायकों को अपनी सीट को पुख्ता तैयारी करने के लिए कहा है, सभी सीटों पर हर तीन माह में सर्वे रिपोर्ट होगा जो फायनल रिपोंट बनेगी वहीं टिकट दिलाने या कटने का आधार बनेगा।

▪︎और अंत में.》

सर्वे रिपोर्ट का मीडिया पर खुलासा होने से कांग्रेस के विधायकों में हड़कंप मच गया है, अच्छी स्थिति वाले भी भविष्य के सर्वे में पिछड़ जाने का डर झेल रहे है।

News Leaders

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!